अक्षय कुमार एक बार फिर देशभक्त‍ि के जज्बे से लबरेज फिल्म लेकर आ रहे हैं. ये फिल्म है मिशन मंगल. ‘मिशन मंगल’ का पहला टीजर रिलीज कर दिया गया है. यह लगभग 45 सेकेंड लंबा है. टीजर में फिल्म की पूरी स्टार कास्ट के साथ फिल्म के थीम को दिखाया गया है. इस फिल्म को जगन शक्त‍ि ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ तापसी पन्नू, विद्या बालन शरमन जोशी, सोनाक्षी सिन्हा, नित्या मेनन, शरमन जोशी, कीर्ति कुल्हारी लीड रोल में हैं. यह फिल्म  15 अगस्त के मौके पर रिलिज होगी.

ये फिल्म देश के मिशन मंगल पूरा करने की ऐतिहासिक घटना पर बनी है. टीजर की शुरुआत राकेश धवन (अक्षय कुमार) से होती है. राकेश धवन, साइंटिस्ट है और वो अपनी पूरी टीम को इंस्ट्रक्शन देते नजर आते हैं.

ये भी पढ़ें- जायरा वसीम ने ठुकराया करोड़ों रुपए का औफर

फिल्म मिशन मंगल का टीजर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, एक देश, एक सपना, एक इतिहास. भारत के मार्स मिशन की सच्ची घटना है यहां. इसके पहले फिल्म का पोस्टर रिलिज किया गया था. पोस्टर साझा करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, अंडरडौग्स की एक कहानी, जो इंडिया को मंगल ग्रह तक ले गए. ताकत, साहस और कभी हार न मानने की कहानी. मंगल ग्रह पर भारत के स्पेस मिशन की सच्ची कहानी. 15 अगस्त को आपके पास आ रही है.

ये भी पढ़ें- तापसी पन्नू ने ‘रंगोली’ को दिया करारा जवाब

Tags:
COMMENT