बौलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपने बेबाक अंदाज को लेकर हमेशा खबरों में छाई रहती है. वे सोशल मीडिया पर एक्टिव भी रहती हैं. कई बार इनके पोस्ट की वजह से ट्रोल भी किया जाता है. हाल ही में एक ट्विटर यूजर ने सोशल मीडिया पर न सिर्फ स्वरा भास्कर के साथ बदसलूकी की, बल्कि उनके लिए अपशब्द भी कहा. एक्ट्रेस ने उसका बेबाकी से जवाब दिया और सोशल मीडिया पर इसके खिलाफ शिकायत भी की.

दरअसल, ट्विटर पर स्वरा भास्कर को एक ट्रोलर ने अपशब्द कहे. इसके खिलाफ शिकायत करते हुए स्वरा भास्कर ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा ‘पागल, गर्वित, भाग्यशाली राष्ट्रवादी और हिंदू’ अपने शब्दों से खुद के (और मेरे) धर्म और राष्ट्र को शर्मसार कर रहे हैं. इसके अलावा, मुझे लगता है कि यह उत्पीड़न छेड़छाड़ है.’ इस ट्वीट में स्वरा भास्कर ने मुंबई पुलिस को टैग करते हुए उनसे शिकायत भी की.

ये भी पढ़ें- मिशन मंगल: 45 सेकेंड में दिखा एक देश, एक सपना, एक इतिहास

स्वरा भास्कर के ट्वीट पर तत्काल एक्शन लेते हुए मुंबई पुलिस ने कार्रवाई करने का आश्वासन दिया. मुंबई पुलिस के इस काम से खुश होकर स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा ’24/7 सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के लिए और जल्द से जल्द रिप्लाई देने के लिए मुंबई पुलिस का धन्यवाद.’

बता दें कि स्वरा भास्कर को उनके बेबाक अंदाज में बात करने के लिए पहचाना जाता है, इसके अलावा स्वरा भास्कर राजनैतिक मुद्दों और समसामयिक मुद्दों पर भी बेबाकी से अपनी राय रखती हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के अलावा स्वरा भास्कर एक बेहतरीन एक्ट्रेस भी हैं. फिल्म रांझना में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था.

ये भी पढ़ें- जायरा वसीम ने ठुकराया करोड़ों रुपए का औफर

Tags:
COMMENT