स्टार प्लश पर प्रसारित होने वाला शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’  में लगातार आपको धमाकेदार ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. फिलहाल इस सीरियल की कहानी  नायरा, कार्तिक, वेदिका  के इर्द गिर्द ही घूम रही है. आप इस शो में इन दिनों काफी दिलचस्प सीन देख रहे होंगे. और इस शो की टिआरपी भी काफी अच्छी चल रही है.

इस सीरियल में कार्तिक, नायरा और वेदिका के बीच का लव ट्राएंगल दिखाया जा रहा है. कार्तिक की लाइफ में नायरा की दोबारा एंट्री हो चुकी है. स्टोरी का ये प्लौट दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. इस शो के अपकमिंग एपिसोड में ये दिखाया जाएगा कि नायरा की गोयनका हाउस में एंट्री से नाराज वेदिका कार्तिक को तलाक देने का  फैसला लेगी. इसके अलावा वेदिका गोयनका हाउस भी छोड़कर चली जाएगी.

ये भी पढ़ें- ‘सौरव गांगुली’ के कदम से देश की युवा पीढ़ी हीनग्रंथि से मुक्त हो गई थी: अभिनय देव

दरअसल, आपने  तीज के मौके पर देखा होगा कि कार्तिक, नायरा को पानी पिलाकर उनका व्रत खोलता है, जिसे वेदिका देख लेती है. नायरा और कार्तिक को एक साथ देखकर वेदिका को एहसास होता है कि इन दोनों को कोई भी अलग नहीं कर सकता. इसलिए वेदिका कार्तिक को तलाक देकर उन दोनों की जिंदगी से दूर जाने का फैसला करती है.

ये भी पढ़ें- ‘‘फिल्मकार” मुझसे बाल कटवा देने के लिए कहते हैं, जो मैं कभी नहीं कर सकता: मंजोत सिंह

इस शो में वेदिका के जाने के बाद कार्तिक और नायरा को दोबारा एक साथ देखना काफी दिलचस्प होगा. इस शो के फैंस भी काफी समय से कार्तिक और नायरा के मिलने का इंतजार कर रहे हैं. इन दोनों के बीच की केमिस्ट्री और बौन्डिंग फैन्स को काफी पसंद आती है. और टीआरपी के मामले में भी ये शो अपनी जगह बनाए हुए है.

Tags:
COMMENT