टीवी जगत का सबसे पॉपुलर शो कौन बनेगा करोड़पति में हर हफ्ते शक्रवार को अलग-अलग सेलिब्रिटी हिस्सा लेने आते हैं. इस बार का केबीसी हमेशा के सीजन से काफी ज्यादा अलग है. इस सीजन में बहुत कुछ बदलाव भी हुए हैं.

बीते शुक्रवार को इंडियन आइडल के फाइलिस्ट आएं थें, इसके अलावा शो का हिस्सा बनने पहुंची , दीपिका पादुकोण और फराह खान. जहां पर उन्होंने अमिताभ बच्चन के कई सारे सवाल के जवाब दिए.

शो के प्रोमो में यह साफ हो गया है कि अभी तक दीपिका पादुकोण और फराह खान 12.5 लाख रूपये जीत चुकी हैं, लेकिन इसमें यह भी दिखाया जा रहा है कि अगला सवाल अमिताभ बच्चन दीपिका पादुकोण से 25 लाख रूपये का करते नजर आ रहे हैं. हालांकि यह अभी साफ नहीं हो पाया है कि दीपिका पादुकोण और फराह इस सावल का जवाब दे पाई हैं या नहीं.

ये भी पढ़ें- टीवी सीरियल‘‘ रक्षाबंधन ’’ फेम अभिनेत्री संचिता बनर्जी हिंदी फिल्मों में क्या नही

https://www.instagram.com/p/CTfDrZ0KH1e/?utm_medium=share_sheet

वहीं इंडियन आइडल के सभी फाइनलिस्ट शो को खूब एंजॉय करते दिखे, उन्हें इस को सामने बैठकर देखने का पहली बार मौका मिला था , जो उनके लिए किसी बड़ी ऑपरचूनिटी से कम नहीं थी. ऐसे में वह इस शो को खूब एंजाय किए.

ये भी पढ़ें- कपिल शर्मा शो में मामा Govinda से नहीं मिलना चाहते Krushna

वहीं शो के आखिरी में सभी कंटेस्टेंट अमिताभ बच्चन के साथ सेल्फी लेते हुए भी नजर आएं, अमिताभ बच्चन भी उन सभी से मिलकर काफी ज्यादा एक्साइटेड थें.

वहीं शो में फराह खान अमिताभ बच्चन को एक्टिंग सिखाती हुई नजर आईं, जो कि अमिताभ बच्चन ठीक से कर नहीं पा रहे थें तो बार - बार फराह खान उनसे रिपीट करवा रही थीं. इस शो में अमिताभ बच्चन खूब हंसते और एंजॉय करते नजर आएं.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT