एक तरफ कुछ लोग नेपोटिजम का हल्ला मचा रहे हैं, तो वहीं बौलीवुड से जुड़े परिवारों की संताने या उनके रिश्तेदार लगातार बौलीवुड में दस्तक दे रहे हैं और अपनी प्रतिभा को साबित कर रहे हैं. बहरहाल, मशहूर फिल्म व टीवी कलाकार उपासना सिंह के भांजे  नील आर्यन ने भी बतौर अभिनेता बौलीवुड में कदम रख दिया है. नील आर्यन बहुत जल्द ‘प्राइम फ्लिक्स‘  की अमर वत्स निर्देशित वेब सीरीज ‘जहर‘  में नजर आएंगे.

नील आर्यन पहली बार अभिनय कर रहे हों, ऐसा भी नही है. वह इससे पहले ‘आखरी सेल्फी‘  व ‘लव@497‘ जैसी दो लघु फिल्में और दिल्ली में मौडलिंग कर चुके हैं. अब अपनी मामी (उपासना सिंह) की सलाह पर वह मुंबई आकर बौलीवुड में किस्मत आजमा रहे हैं.

Amar-Singh-&-Neil-Aryan-Mr-India-celebration-at-Delhi

ये भी पढ़ें- पहली युद्ध विरोधी फिल्म “बंकर” में रेखा भारद्वाज का ये शानदार गीत “लौट के घर जाना”

बहुमुखी प्रतिभा के धनी नील आर्यन ने गुड़गांव के ‘जी डी गोएंका कौलेज’ से प्रोडक्ट डिजाइनिंग में डिग्री प्राप्त करने के बाद स्कौलरशिप के जरिए मिलान (इटली) के पौलिटेकनिको डी मिलानो से आटोमोबाइल में स्पेशलाइजेशन किया. उसके बाद इटली के मिलान शहर में ‘अल्फा रेमिको’ में काम किया. फिर ‘रेड वैलेंटिनो‘ में काम किया. उसके दिल्ली में मौडलिंग की. दिल्ली में राष्ट्रीय स्तर पर होने वाली ‘डेलीवूड मिस्टर इंडिया‘ प्रतियोगिता में हिस्सा लिया. बिहार का प्रतिनिधित्व करते हुए ‘मिस्टर बिहार‘  का टाइटल जीता और ग्रांडफिनाले में ‘मिस्टर इंडिया‘ का टाइटल जीतकर पूरे देशभर में छा गए.

वेब सीरीज में अभिनय करने के संदर्भ में नील आर्यन कहते है,‘‘ मुझे ‘प्राइम फ्लिक्स‘ की वेब सीरीज ‘जहर‘  में काम करने का अवसर मिला है, जिसकी शूटिंग दिसंबर माह के अंतिम सप्ताह में शुरू होगी. मैं  अच्छा और ढंग का काम करना चाहता हूं, फिर चाहे फिल्म हो, धारावाहिक हो या वेब सीरीज हो. आज भी मुझे बहुत बड़े बड़े कार्यक्रमो में बुलाया जाता है. लेकिन मैं संख्या से ज्यादा गुणवत्ता में विश्वास करता हूं. मेरी मामी (उपासना सिंह) की भी सलाह है कि मुझे जल्दबाजी करने की बजाय सोच समझकर काम करना चाहिए. मेरी मामी कहती हैं कि मुझे अपनी काबीलियत का गलत जगह उपयोग नही करना है. तो मुझे कहीं भी पहुंचने की जल्दी नहीं है. एक फीचर फिल्म भी अनुबंधित की है, लेकिन इस पर अभी बात करना ठीक नही होगा.’’

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT