मणिरत्नम की फिल्म ‘रोजा’ से चर्चा में आने वाली अभिनेत्री मधु शाह ने तमिल, तेलगू, मलयालम, कन्नड़ा और हिंदी फिल्मों में काम किया है. उसकी हिंदी फिल्म ‘फूल और कांटे’ भी हिट रही, जिसमें उन्होंने अभिनेता अजय देवगन के साथ अभिनय किया था. जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया. फिल्मी माहौल में बड़ी हुई मधु तमिल परिवार की है. वे अभिनेत्री हेमामालिनी की भतीजी और जूही चावला की भाभी है. जब मधु कामयाबी की चोटी पर थीं, तो उन्होंने अपने प्रेमी आनंद शाह से शादी कर ली थी और दो बेटियां अमेया और केया की मां बनी.

उनका पारिवारिक जीवन सुखद होने के बावजूद, मधु का फिल्मों में काम करने की इच्छा बनी रही और उन्होंने दक्षिण की फिल्मों से काम की दुबारा शुरुआत की. अभी उन्हें स्टार प्लस के धारावाहिक ‘आरंभ’ में महारानी की भूमिका निभाने का मौका मिला है. वे बहुत खुश हैं, इस मौके पर उन्होंने हमसे अपने जीवन के कई पहलुओं पर बातचीत की. पेश है इस खास बातचीत के कुछ अंश.

प्र. टीवी की ओर आना कैसे हुआ? किस बात से आप प्रभावित हुई?

मुझे इसके निर्देशक गोल्डी बहल ने कहा कि वीकेंड शो है, इसके काम के लिए महीने में 7 दिन ही लगेंगे. इस शो की कहानी ने मुझे प्रेरित किया. इसमें मैं महारानी की भूमिका निभा रही हूं, जिसके कई शेड्स है. इसके अलावा ये समय मेरे लिए खास है, क्योंकि इससे पहले भी कई ऑफर आये, पर मैं महीने में 20 दिन काम नहीं कर सकती थी, क्योंकि मेरा परिवार है. इसलिए मुझे ये सही लगा. इस शो की शूटिंग फिल्म की तरह बड़े अंदाज में हो रही है, इसलिए ज्यादा सोचना नहीं पड़ा.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...