टीवी एक्ट्रेस हिना खान अपने लुक्स, फैशन और फिटनेस के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. और हो भी क्यों न उन्हें छोटे पर्दे की फैशनिस्टा जो कहा जाता है. लेकिन कल से नो मेकअप वाले लुक से ट्रोल का शिकार हो रही हैं.

एयरपोर्ट लुक पर ट्रोल का हुई शिकार

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली हिना कल से काफी ट्रोल का शिकार हो रही है. सोशल मीडिया पर हिना की बिना मेकअप वाली फोटी जो वायरल हो रही है. बिना मेकअप वाली लुक की फोटो को यूजर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया है. हिना दिल्ली में एक ब्रांड कैम्पेन इवेंट अटैंड कर देर रात मुंबई एयरपोर्ट पहुंची. एयरपोर्ट पहुंचते ही हिना की फोटो वहां मौजूद एक फोटो जर्नलिस्ट ने क्लिक करके इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दी. हिना का ये फोटो देखते ही यूजर ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. किसी ने उन्हें दादी मां किसी ने बूढ़ी और काली जैसे कमेंटस देने शुरू कर दिए. एक यूजर ने लिखा कि हिना करीना की कापी करती हैं, जो कभी बन नही सकती., किसी ने लिखा चलो बिना मेकअप के चलते हैं. बिना मेकअप जैसे कटरीना का नाम खूबसूरत लोगों  में शामिल है मेरा भी हो जाएगा. आपको देख कर मरने का मन कर रहा है.

स्टाइलिश आउटफिट – हिना का नो मेकअप लुक लोगों को नहीं पसंद आया हो लेकिन उनका ड्रेसिंग सेंस बहुत अच्छा था.

हिना ने पिंक फ्लोरल पैंट जैकेट के साथ व्हाइट स्ट्रैपी टौप पहना था. जो स्टाइलिश था. उन्होंने बालों को खुला छोड़ रखा था. आंखों पर स्टाइलिश गौगल्स लगाया हुआ था.

ये भी पढ़ें- सृष्टि की दृष्टि में लड़कियां भी कुछ कम नहीं हैं

ये भी पढ़ें- जम्मू कश्मीर धारा 370: जानें बौलीवुड सेलेब्स का रिएक्शन

Tags:
COMMENT