दीपिका पादुकोण ने आने वाली फिल्म ‘छपाक’ की शूटिंग से  वक्त निकाल कर फिल्म के सेट पर लक्ष्मी अग्रवाल के साथ लंच का किया.दीपिका पादुकोण इन दिनों ‘छपाक’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. लेकिन दीपिका ने अपने व्यस्त शेड्यूल में से समय निकाल कर दिल्ली में ‘छपाक’ के सेट पर लक्ष्मी अग्रवाल के साथ लंच का भी आनंद लिया.

कुर्सी का खेल बहुत भयंकर होता है : नितिन कक्कड़

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Meghna Gulzar (@meghnagulzar) on

आपको बता दें कि लक्ष्मी अग्रवाल एसिड अटैक सर्वाइवर हैं और ‘छपाक’ इनके जीवन पर आधारित फिल्म है. इस फिल्म का दिल्ली शेड्यूल पूरा हो गया है. इसकी जानकारी मेघना गुलजार ने सोशल मीडिया पर एक खास तस्वीर के जरिए दी है. इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार कर रही हैं. दीपिका ने 25 मार्च 2019 दिल्ली में ‘छपाक’ की शूटिंग का आगाज किया था और हाल ही में ‘छपाक’ की टीम ने दिल्ली में अपना पहला शेड्यूल पूरा किया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Meghna Gulzar (@meghnagulzar) on

मर्द को दर्द नहीं होता है: प्रयोगात्मक हास्य व एक्शन फिल्म

दीपिका इन दिनों मालती के किरदार में ढलने का कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. एक एसिड अटैक पीड़ित के किरदार को निभा रहीं अभिनेत्री ने ‘छपाक’ के साथ एक भावनात्मक सफर शुरू किया है. ‘छपाक’ में एक एसिड अटैक सर्वाइवर के जीवन को पेश किया जाएगा और उन लोगों के लिए वह एक प्रेरणा हैं जिन्होंने इस तरह की स्थिति का सामना किया है. यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी.

अक्षय कुमार बनेंगे ‘पृथ्वीराज’, मुंबई में बनाया जाएगा राजस्थान का महल

Tags:
COMMENT