कोरोनावायरस के कारण पूरा देश पिछले 3 महीनों से लौकडाउन की मार झेल रहा है. जहां एक तरफ लोग घर पर बैठने को मजबूर हैं, तो वहीं सीरियल्स की दुनिया भी रूक गई थी. लेकिन अब अनलौक 1.0 के बाद सीरियल्स की शूटिंग भी कुछ नियमों और शर्तों के तहत शुरू हो गई है, जिसके चलते कलर्स आपके पसंदीदा सीरियल्स के नए एपिसोड्स लेकर दोबारा आ रहा है. आइए आपको बताते हैं इन सीरियल्स में आने वाले ट्विस्ट के बारे में…

शक्ति-अस्तित्व के एहसास की: क्या होगा जब विराट को पता चलेगा हीर के किन्नर होने का सच?

shakti

इस शो में अब तक आपने देखा कि, हीर और विराट एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं. लेकिन प्रीतो और हरक, जो हीर के किन्नर होने का सच जानते हैं, वह परेशान हैं कि हीर का ये प्यार उसके लिए केवल दर्द का कारण बनकर रह जाएगा. इसलिए वह हर कोशिश करते हैं कि विराट और हीर को अलग कर सकें. पर परिवार की सहमति के बिना दोनों भागकर मंदिर में शादी कर लेते हैं और शादी के बाद अपने परिवार को मनाने की कोशिश करते हैं.

घरवालों की रजामंदी ना मिलने पर जब हीर और विराट अपनी जान देने की कोशिश करते हैं तो घरवाले हां करने पर मजबूर हो जाते हैं और दोनों परिवार पूरे रस्मों रिवाज के साथ इनकी शादी करवाने के लिए तैयार हो जाते हैं. इन्हीं रस्मों के बीच प्रीतो, विराट को हीर के किन्नर होने का सच बता देती है. अब आगे ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या हीर के किन्नर होने का सच जानने के बावजूद विराट उसे अपनाने के लिए तैयार हो जाएगा? जानने के लिए देखिए ‘शक्ति-अस्तित्व के एहसास की’ के एकदम नए एपिसोड्स आज से, सोमवार से शुक्रवार, रात 8 बजे.

 

ये भी पढ़ें- शक्ति-अस्तित्व के एहसास की में आएगा लीप, अपने अस्तित्व से अनजान, हीर बढ़ा रही है नई उम्मीदों की ओर कदम

बैरिस्टर बाबू: बोंदिता से जुड़ा कौनसा बड़ा फैसला लेगा अनिरूद्ध

anirudh

अब तक आपने देखा कि, लंदन से वकालत की पढ़ाई करके लौटा अनिरूद्ध, समाज की कुरीतियों के खिलाफ खड़े होते हुए 8 साल की बोंदिता से शादी कर लेता है. रॉयचौधुरी परिवार इस रिश्ते से खुश नही होता, लेकिन इसके बावजूद अनिरूद्ध, अपने परिवार के खिलाफ जाकर बोंदिता की हर तरह से मदद करता है. अनिरूद्ध, बोंदिता की तरफ अपनी जिम्मेदारियों को निभाने की पुरजोर कोशिश कर रहा है, जिसके चलते वह लेने जा रहा है बोंदिता के लिए एक बड़ा फैसला. आखिर क्या होगा ये फैसला और इससे दोनों के रिश्तों में कौनसा नया मोड़ आने वाला है? जानने के लिए देखना ना भूलें, आज से, ‘बैरिस्टर बाबू’ के नए एपिसोड्स, सोमवार से शुक्रवार, रात 8.30 बजे, सिर्फ कलर्स पर

ये भी पढ़ें- बैरिस्टर बाबू: जब प्रथाओं के भंवर से निकलेगा, तो कैसा होगा अनिरुद्ध और बोंदिता का रिश्ता?

छोटी सरदारनी: क्या मौत का सामना कर पाएगी मेहर?

sarab

अब तक आपने देखा कि निडर और अपने दिल की सुनने वाली मेहर की जिंदगी में ढेरों मुश्किलें आई, जिनसे लड़कर मेहर ने अपने कोख में पल रहे पहले प्यार की निशानी को बचाए रखा. इन सभी हालातों में मेहर का साथ सरब और परम ने दिया. लेकिन आज मेहर ऐसे दोहराहे पर खड़ी हैं जहां एक तरफ उसका बच्चा है और एक तरफ उसकी खुद की जान. वहीं सरब के सामने भी आज मेहर और उसके कोख में पल रहे बच्चे में से किसी एक को चुनने की चुनौती खड़ी हो गई है. अब देखना ये है कि मेहर और बच्चे में से किसे चुनेगा सरब? आखिर कौनसा नया मोड़ लेने वाली है मेहर की जिंदगी? जानने के लिए देखिए, ‘छोटी सरदारनी’, 13 जुलाई से, सोमवार से शुक्रवार, 7.30 बजे, सिर्फ कलर्स पर.

इसी के साथ कलर्स के कुछ और सीरियल्स 13 जुलाई से शुरू होने जा रहे हैं, जिनमें रात 9 बजे ‘शुभारंभ’, 9.30 बजे ‘नाटी पंकी की लंबी लव स्टोरी’ और 10 बजे ‘पवित्र भाग्य’ सीरियल्स शामिल हैं.

जिन्हें आपने इतना सराहा, फिर से आ रहे हैं वो अपनी अधूरी कहानी को पूरा करने. तो देखना ना भूलें कलर्स, आज रात 8 बजे से.

Tags:
COMMENT