बौलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल और उनकी पत्नी मेहर ने अपने 20 साल के रिश्ते को खत्म करने का फैसला कर लिया है. पिछले केफी समय से अफवाह थी कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है और दोनों एक दूसरे से अलग रह रहे हैं. ऋतिक और एक्स वाइफ सुजैन के तलाक के बाद से ही दोनों के बीच अनबन की खबरें सामने आने लगी थीं. हालांकि अब अर्जुन और मेहर ने एक ज्वाइंट स्टेटमेंट में एक दूसरे से अलग होने की बात कही है.

एक हिन्दी चैनल से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, ”हमें लगता है कि एक-दूसरे से अलग होने का यही सही समय है. 20 साल के इस खूबसूरत सफर में हमनें प्यार और खूबसूरत यादों को साझा किया है. हमने अपनी इस जर्नी को अलग तरीके के जिया है. हालांकि अब हमें लगता है कि एक दूसरे से अलग हो जाना चाहिए और अपने-अपने रास्तों को चुन लेना चाहिए. हालांकि हम दोनों एक दूसरे के हमेशा दोस्त रहेंगे और एक-दूसरे के लिए हमेशा खड़े रहेंगे. हम दोनों ही एक प्राइवेट इंसान हैं इस तरह के बात को बताने में अजीब लग रहा है, लेकिन यही परिस्थिति जिसमें हम रहते हैं. जहां सच एक दूसरे से अलग हो जाता है.”

कपल ने आगे कहा, ”हम एक परिवार हैं, एक दूसरे के लिए हमारा प्यार हमेशा के लिए बरकरार है और हम हमेशा एक दूसरे के लिए रहेंगे और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि हमारे बच्चों माहिका और मायरा के लिए हमेशा खड़े रहेंगे.” अर्जुन रामपाल और मेहर की दो बेटियां माहिका (16 साल) और मायरा (13 साल) हैं. बता दें कि कुछ समय पहले अर्जुन रामपाल और सुजैन के अफेयर की खबरें भी सामने आई थीं. दरअसल अर्जुन और ऋतिक एक समय पर फैमिली फ्रेंड थे.

COMMENT