सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान फिल्म ‘केदारनाथ’ से बौलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. लेकिन करियर की पहली फिल्म की रिलीज से पहले ही सारा कानूनी पचड़े में फंस गई हैं. ‘केदारनाथ’ के डायरेक्टर- प्रोड्यूसर अभिषेक कपूर ने फिल्म के कौन्ट्रैक्ट के उलंघन का आरोप लगाते हुए सारा को कानूनी नोटिस भेजा है. अभिषेक का कहना है कि सारा ने ‘केदारनाथ’ के कौन्ट्रैक्ट को नजरअंदाज करते हुए डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिम्बा’ को डेट्स दे दी हैं. केदारनाथ के प्रोड्यूसर ने कहा कि सारा ने एग्रीमेंट्स पर साइन किया था.

सारा से बहुत गुस्सा हैं अभिषेक

अभिषेक कपूर के एक बहुत करीबी सूत्र ने बताया कि वे इस बात को लेकर सारा से बहुत नाराज हैं कि पहली फिल्म की शूटिंग अभी बाकी है और उन्होंने दूसरी फिल्म (‘सिम्बा’) साइन कर ली. उनका कहना है कि एग्रीमेंट्स में ये साफ लिखा था फिल्म की शूटिंग के दौरान वह सभी डेट्स पर मौजूद रहेंगी लेकिन जब मेकर ने सारा को मई से 5 जुलाई तक शूटिंग के लिए मौजूद रहने को कहा तो उनके एजेन्ट ने बताया कि सारा जून में सिंबा की शूटिंग में बिजी हैं. अब प्रोड्यूसर की डिमांड है कि या तो सारा पहले अपनी कमिटमेंट्स पूरी करें या फिर 5 करोड़ का हर्जाना भरें.

कोर्ट ने दोनों पक्षों की दलीलें सुनी

शुक्रवार को कोर्ट ने दोनों पक्षों की दलीलें सुनी. कोर्ट में अभिषेक की ओर से शरण जग्तियानी और सारा की ओर से गौरव जोशी ने अपना-अपना पक्ष रखा. जब कोर्ट ने दोनों पक्षों से सेटलमेंट करने को कहा तो वे तैयार नहीं हुए. कोर्ट अब मंगलवार को इस मामले में सुनवाई करेगा.

Tags:
COMMENT