‘ये है मोहब्बतें’ की अदाकारा दिव्यांका त्रिपाठी अगर अपने अभिनय से टेलीविजन पर तहलका मचाना जानता हैं, तो वह ये भी बखूबी जानती हैं कि किस तरह से गंदे और भद्दे कमेंट करने वालों से निपटा जाए. हाल ही दिव्यांका ने पति विवेक दहिया के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. जिसमें उन्होंने नीले रंग का कुर्ता पहना हुआ था. कुछ ही देर के बाद उनके कपड़ों को लेकर ट्रोल किया जाने लगा. लोगों ने उनके कपड़ों को लेकर ना कि केवल भद्दे कमेंट किये बल्कि उनकी बौडी को लेकर काफी अपशब्द भी कहे.

दिव्यांका के लिए कमेंट में लिखा था, ‘तुम्हारे कपड़े हमेशा वल्गर रहते हैं. लगता है कि तुम चेस्ट एरिया पर जानबूझकर टाइट कपड़े पहनती हो. यह बेहद घटिया और फूहड़ लगता है. सुधर जाओ थोड़ा बेशरम.’

इस पर दिव्यांका ने खामोश रहने और कमेंट करने वालों को ब्लौक करने के बजाय मुंह तोड़ जवाब देते हुए कहा, “मुझे अपने सीने पर गर्व है…और किसी भी महिला को इस पर शर्मिंदा नहीं होना चाहिए. भगवान ने हमें किसी उद्देश्य से इस तरह बनाया है. इसमें कुछ भी ऐसा नहीं है जिस पर शर्म महसूस किया जाए. अच्छी बात है, तुमने इस विषय को उठाया. मै तुम्हें बता दूं कि इंसान ने गर्मी और ठंड से बचने के लिए खुद को ढंकना शुरू किया था न कि तुम्हारी जैसी गंदी सोच के लोगों से, क्योंकि उस समय तुम जैसे लोगों का कोई अस्तित्व नहीं था. लेकिन अब ऐसा करना पड़ेगा…”

दिव्यांका ने इस अभद्र टिप्पणी करने वालों को यही नहीं बख्शा, उन्होंने आगे कहा, “अंजता-एलोरा जाओ और भारतीय भगवानों को प्राकृतिक अंदाज में देखो. हर औरत देवी है और देवियों को उनके कपड़ों से नहीं बल्कि कर्म और ताकत से परिभाषित किया जाता है. इसलिए इज्जत करो!” दिव्यांका के इस जवाब के बाद बाद फौलोअर्स ने उनकी जमकर तारीफ की.

बता दें कि दिव्यांका ने अपने करियर की शुरुआत 2006 में धारावाहिक ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ से की थी लेकिन शो ज्यादा चर्चित नहीं हो पाया और शो खत्म होने के बाद दिव्यांका को लोग भूल से गए, लेकिन 2013 में शुरू हुए ‘ये है मोहब्बतें’ में इशिता के किरदार से उन्होंने लोगों को अपना दीवाना बना दिया.

VIDEO : टेलर स्विफ्ट मेकअप लुक

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.

Tags:
COMMENT