कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला रिएलिटी शो ‘बिग बौस’ कंट्रोवर्सियल शोज में से एक है. दरअसल इस शो का पिछला सीजन टीआरपी के मामले में काफी पीछे रहा. ऐसे में बिग बौस के तेरहवें सीजन को हिट बनाने के लिए निर्माता क्या-क्या कर रहे हैं. तो चलिए आपको बता दें, इस सीजन के लिए तैयारियां शुरू कर दी गई है.

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक इस सीजन में कुछ बदलाव भी किए जाएंगे. खबरों की माने तो इस शो के निर्माता कौमनर्स के कौन्सेप्ट को खत्म भी कर सकते हैं. ‘बिग बौस’ के कई सीजन्स में आम आदमी को भी आने का मौका दिया गया. इसके दसवें सीजन में मनवीर गुर्जर विजेता बनें, जो कि एक कौमनर थे.

ये भी पढें- ऐश्वर्या विवादित मीम: विवेक ओबरौय को मांगनी पड़ी माफी

आपको बता दें, 10वें सीजन के बाद कौमनर्स वाले कौन्सेप्ट की वजह से ही इस शो की टीआरपी घटने लगी. मसलन ‘बिग बौस’ के पिछले सीजन में तो कई कौमनर्स की पहचान को लेकर सवाल भी किए गए थे. कौमनर्स, सौरभ औरशिवाशीष  की  पहचान को लेकर कई तरह के सवाल भी  उठाए गए. इस वजह से दर्शकों ने निर्माताओं की आलोचना भी की थी.

‘बिग बौस’ के 13वें सीजन में विवेक दहिया, जय भानुशाली और माही विज जैसे सेलिब्रिटी को हिस्सा लेने के लिए औफर दिया गया था,  लेकिन  फिलहाल तीनों कलाकारों ने इस औफर को ठुकरा दिया हैं.

ये भी पढ़ें- मां मेरी जिंदगी के लिए औक्सिजन की तरह है: तब्बू

Tags:
COMMENT