अपनी फिल्मों में नए कलाकारों को लगातार ब्रेक देते आ रहे फिल्मकार करण जौहर अब ‘नेटफ्लिक्स’ ओरीजनल के तहत बना रहे वेब फिल्म ‘‘गिल्टी’’ में किआरा अडवाणी के साथ आकांक्षा रंजन को ब्रेक दे रहे हैं. सूत्रों के अनुसार 25 वर्षीय आकांक्षा रंजन और किआरा अडवाणी दोनों के किरदार इस फिल्म में बराबर के हैं. इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली में की जा चुकी है. कुछ हिस्सा मुंबई में फिल्माया जाना है. फिर सितंबर माह में ‘नेटफ्लिक्स’ पर आएगी.

कनिका ढिल्लों लिखित और रूचि नारायण निर्देशित फिल्म ‘‘गिल्टी’’ छोटे शहर की लड़की द्वारा कौलेज की धड़कन बन चुके लड़के पर बलात्कार का आरोप लगाने के पीछे के सच के कई पहलुओं का चित्रण करती है. छोटे शहर की लड़की (आकांक्षा रंजन) द्वारा कौलेज के इस लड़के पर बलात्कार का आरोप लगाए जाने के बाद लड़के की प्रेमिका व संगीतकार (किआरा अडवाणी) इस मामले सवाल उठाती है कि असली दोषी कौन है? पूरी फिल्म लड़के की प्रेमिका व संगीतकार (किआरा अडवाणी) के नजरिए से चलती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 🦋Kanch (@akansharanjankapoor) on

 

मशहूर अदाकारा आलिया भट्ट की दोस्त आकांक्षा रंजन की परवरिश कुछ हद तक फिल्मी माहौल में ही हुई है. आकांक्षा रंजन, “इंडियन टेलीवीजन अकादमी’’ के संस्थापक अनु व शशि रंजन की बेटी हैं. शशि रंजन कुछ सीरियलों का निर्माण कर चुके है.

ये भी पढ़ें- शिरिन सेवानी ने ‘‘खानदानी शफाखाना’’ से बौलीवुड में दी दस्तक

मौडलिंग की दुनिया में आकांक्षा रंजन एक जाना पहचाना नाम है. वह फैशन डिजायनर मनीश मल्होत्रा, नीता लुल्ला और विक्रम फडनवीस के लिए मौडंलिंग कर चुकी हैं. वह अंकित तिवारी के सिंगल गाने ‘‘तेरे दो नैन’’ में अपराशक्ति खुराना के साथ नजर आ चुकी हैं. सोशल मीडिया पर फैशनिस्टा के रूप में उनकी पहचान है. सुभाष घई के एक्टिंग सकूल ‘‘व्हिशिलंग वूड’’से अभिनय मे डिप्लोमा हासिल करने के अलावा ‘इंडियन टेलीवीजन अकादमी’ से एक वर्ष का अभिनय का कोर्स कर चुकी हैं. वह टीएलसी के फैशन सीरीज ‘‘डिकोडेड’’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं. और अब वह औडीशन देने के बाद फिल्म ‘‘गिल्टी’’ से जुड़ी हैं.

ज्ञातब्य है कि आकांक्षा रंजन की बड़ी बहन अनुष्का रंजन ने 2015 की असफल रोमांटिक कौमेडी फिल्म ‘‘वेडिंग पुलाव’’ से बौलीवुड में कदम रखा था, पर फिर कुछ हुआ नहीं.

ये भी पढ़ें- जसपाल भट्टी की बायोपिक में काम करना चाहता हूं-दिलजीत दोसांझ

Tags:
COMMENT