टीम इंडिया के गब्बर सोशल मीडिया पर अपने साथी खिलाड़ियों की खिंचाई करने के लिए जाने जाते हैं. इस बार भी शिखर ने अपने साथी खिलाड़ी भुवनेश्वर कुमार की खिंचाई करने का मौका नहीं छोड़ा.

दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल भुवी 23 नवंबर को अपनी गर्लफ्रेंड नूपुर नागर के साथ विवाह बंधन में बंधने जा रहे हैं. शादी से पहले ही धवन ने भुवी को जोरू का गुलाम करार दिया. लेकिन उनकी इस खिंचाई का भुवी ने भी शानदार जवाब दिया. इस वीडियो में दोनों मजाकिया अंदाज में नजर आ रहे हैं. इन दोनों के बीच कुछ ऐसी बातें हुई जिन्हें सुनकर आप भी मुस्कुराने लगेंगे.

धवन ने भुवी से पूछा, “लो जी हमारा एक और शेर कल जोरू का गुलाम बन जाएगा. मोतीचूर का लड्डू जो खाए वो भी पछताए जो ना खाए वो भी पछताए, कैसा लग रहा है और क्या तैयारी है.”

इसके जवाब में भुवी ने कहा, मुझे शादी को लेकर कुछ फीलिंग नहीं आ रही है. जो तैयारी शादी की है वो घरवालों ने की है. इसके बाद उन्होंने उल्टा शिखर की खिंचाई करते हुए कहा कि इन सीनियर्स के अनुभव से पता चला है कि शादी के बाद बहुत मजा आता है.

Lo ji ban gya ek aur joru ka ghulam @imbhuvi ..??Wish you a very happy married life bro..???

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on


लेकिन शिखर ने भुवी की बात काटते हुए धवन ने कहा कि मुझे अभी से लगता है कि तू अभी से जोरू का गुलाम बना हुआ है तो आपका इस बारे में क्या कहना है. तब भुवी ने जवाब देते हुए कहा कि मुझे तो नहीं लगता पता नहीं आपको ऐसा क्यों लगता है. मुझे लगता है इसे प्यार कहते हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...