Pawan Singh – Khesari Lal : भोजपुरी सिनेमा के दो सुपरस्टार पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के बीच चल रही जंग आखिरकार खत्म हो गई. काफी लंबे समय बाद दोनों दिग्गज कलाकारों को एक साथ एक मंच पर देखा गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भोजपुरी एक्टर और सिंगर रवि किशन ने दोनों के बीच की दूरी मिटाने की कोशिश की, जिसमें वह सफल रहें.

दरअसल, रविवार को फिल्मफेयर फेमिना भोजपुरी आइकॉन्स अवार्ड शो का आयोजन किया गया था. जहां भोजपुरी सिनेमा के कलाकार से लेकर भोजपुरी संगीत साहित्य और खेल जगत के जाने माने दिग्गज पहुंचे.

रवि किशन ने बुलाया दोनों कलाकारों को मंच पर

खबरों के मुताबिक, इस अवार्ड शो में रवि किशन ने होस्ट की भूमिका निभाई और उन्होंने ही पवन सिंह और खेसारी लाल (Pawan Singh – Khesari Lal) की दोस्ती करवाई. रिव किशन ने दोनों स्टार को एक साथ मंच पर बुलाया और आमने-सामने खड़ा कर दिया. दोनों कलाकारों को एक साथ एक मंच पर देख वहां मौजूद दर्शकों की तालियों की गड़गड़हाट से कार्यक्रम में चार-चांद लग गए. इसके बाद रवि किशन ने एक हाथ से पवन सिंह का हाथ पकड़ा और दूसरे हाथ से खेसारी लाल का और फिर उन्होंने फिल्म ‘मेरा नाम जोकर’ का प्रसिद्ध गाना ‘जीना यहां-मरना यहां’ गाया.

पवन सिंह ने केसारी के लिए गाया गाना

आगे रवि किशन ने कहा, ‘यह एक ऐतिहासिक रात है, जिसका इंतजार भोजपुरी समाज का प्रत्येक व्यक्ति कर रहा है.’ इसके बाद रवि किशन ने पवन सिंह ने कहा, ‘भैया आप आदेश दीजिए’. फिर खेसारी (Pawan Singh – Khesari Lal) ने कहा, ‘हम दोनों के बीच झगड़ा न कभी था, न है और न ही कभी होगा.’

इसके बाद खेसारी ने पवन सिंह से कहा, ‘मैं जब तक धरती पर हूं, ये बड़े ही रहेंगे. हमेशा सम्मान है.’ फिर पवन सिंह ने ‘तोहर जईसन भाई कहां, तोहरा जईसन यार कहां’ गाना गाया. ये गाना सुन खेसारी लाल खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने पवन सिंह को अपने गले लगा लिया. इस पर पवन सिंह ने कहा, ‘हम लोग भाई है’.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...