उर्फी जावेद किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं,ज्यादातर  वह अपने फैशन सेंस की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं, लेकिन इस बार उर्फी जावेद किसी और कारण से चर्चा में बनी हुईं हैं, उर्फी जावेद को इस बार यूएई में बैन कर दिया गया है.

इस बात की जानकारीखुद उर्फी जावेद ने अपने एक पोस्ट के जरिए दी हैं, उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर किया है , जिसमें उन्होंने बताया है कि वह अरब देशों में नहीं जा पाएंगी, उन्हें बैन कर दिया गया है, क्योंकि यूएई में एक नया रूल आया है जिसमें सरनेम नहीं लगाने वाले लोगों को बैन किया जा रहा है, और उर्फी के पासपोर्ट पर सिंगल नाम है इसलिए उन्हें बैन किया जा रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

बीते दिनों ही उर्फी जावेद ने अपने सरनेम में बदलाव किया था urfi से उन्होंने uorfi किया है, जिससे सोशल मीडिया पर ही नहीं सरकारी दस्तावेज पर भी बदलाव हुए हैं. बता दें कि यह रूल यूएई ने उनलोगों के लिए बनाया है जो वीजिंटिंग वीजा या फिर टेंपरोरी वीजा बनवाते हैं.

यानी जो कुछ दिनों के लिए अरब कंट्री घूमने जाते हैं उनके लिए यह वीजा बना हुआ है. खैर देखते हैं कि उर्फी इस घटना के बाद से अपने नाम में बदलाव करवाती हैं कि नहीं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...