बॉलीवुड स्टार सलमान खान के द्वारा होस्ट किया जाने वाला शो बिग बॉस 16 आएं दिन कुछ न कुछ नया ड्रामा देखने को मिलते रहता है. इस शो में शालीन भनोट और टीना दत्ता जितने अच्छे दोस्त थें. वहीं अब एक -दूसरे के खिलाफ हो गए हैं.

शुरुआत में टीना और शालीन को एक करने की कोशिश की गई लेकिन अब दोनों लगातार एक-दूसरे के खिलाफ होते नजर आ रहे हैं. शुरुआत में शिव ठाकरे ने इनको शांत कराने की कोशिश किए लेकिन बाद में जब शालीन से बात की गई तो उन्होंने शिव पर अटैक करने के आरोप लगाएं हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shalin Bhanot (@shalinbhanot)

शिव ने अपनी दोस्त का परिचय कराया और बाद में सबकुछ ठिक करने की कोशिश किया, इस लड़ाई वाले मामले पर बात करने के लिए शालीन भनोट ,टीना दत्ता और शिव ठाकरे को कंफरेंश रूम में बुलाया है.

जब कंफरेश रूम में गए तो शालीन ने दावा किया कि शिव ने उन्हें मारने की कोशिश की है, उन्होंने बल का प्रयोग किया है, शालीन भनोट ने सभी के सामने खुलकर बात की है.

कंफेश रूम में टीना दत्ता ने एमसी स्टेन की क्लास लगा दी है. वहीं शालीन भनोट ने बिग बॉस से बात करने से साफ मना कर दिया उन्होंने कहा कि इस घर में या तो मैं रहूंगा या फिर एमसी स्टेन और शिव ठाकरे रहेंगे. टीना ने जब स्टेन का साथ दिया तो शालीन परेशान हो गए उन्होंने कहा कि मैं इस घर में अब बिल्कुल भी नहीं रहूंगा.

टीना के इस की बातों से शालीन नाराज भी हो गए थें, बिग बॉस लाख कोशिश करते रहें समझाने की लेकिन शालीन उनकी बातों को नहीं माने तो बिग बॉस ने कहा कि अब अगले एपिसोड में सलमान खान आपसे बात करेंगे.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...