टीवी शो 'अनुपमा' में  इन दिनों हाईवोल्टेज ड्रामा चल रहा है. जिससे दर्शकों को एंटेरटेनमेंट का डबल डोज मिल रहा है. शो में अब तक आपने देखा कि अनुज के भाई भाभी की एंट्री हुई है. अनुज-अनुपमा उनदोनों से मिलकर बेहद खुश है. लेकिन अनुज की भाभी यानी बरखा को अनुपमा से जलन हो रही है. तो दूसरी तरफ पाखी की जिंदगी में एक लड़के की एंट्री हुई है. शो के आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहा है. आइए बताते है शो के नए एपिसोड के बारे में.

शो में आप देखेंगे कि बरखा खाना बनाती है जो अनुपमा को खाने में  काफी अलग लगेगा. इतने में जीके काका आ जाएंगे और बरखा उन्हें देखकर अजीबोगरीब मुंह बनाने लगेगी. तो वहीं जीके खाना खाने से मना कर देंगे और वहां से चले जाएंगे.

 

बरखा घर के बारे में पूछेगी तो अनुज कहेगा कि उसका नया घर बन रहा है, जिस पर बरखा कहेगी कि नए घर का इंटीरियर वो करेगी नए स्टाइल से. इस पर अनुज कहेगा कि इसकी इजाजत वो अनुपमा से ले. अनुज की ये बात सुनकर बरखा को झटका लगेगा.

 

शो में ये भी दिखाया जाएगा कि पाखी जिस लड़के को पसंद करेगी, उस लड़के का तोषू कॉलर पकड़कर धमकी देगा. पाखी उस लड़के का पक्ष लेगी और फिर तोषू उस लड़के से माफी मांगेगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama Fan Page (@maan_samaara_forever)

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...