बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने तलाक की अर्जी दाखिल की है. जिससे उनका पूरा परिवार परेशान और हैरान है. आइए जानते हैं नवाजुद्दीन की पत्नी ने आखिर क्यों तालाक की अर्जी दी है. क्या है इसके पीछे की वजह..

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की यह दूसरी शादी थी आलिया के साथ उनकी पहली सादी टूट चुकी थी, आलिया औऱ नवाजुद्दीन के दो बच्चे थें. हंसता खेलता पूरा परिवार था तभी अचानक परिवार में कुछ ऐसा हुआ जिससे पत्नी ने तलाक की अर्जी डाल दी.

ये भी पढ़ें-दीपिका कक्कड़ के कपड़ों पर यूजर्स ने उठाया सवाल तो मिला मुंहतोड़ जवाब

पत्नी ने नवाजुद्दीन और उनके भाई पर गंभीर आरोप लगाया है. वहीं कई ऐशी तस्वीर है जो नवाजुद्दीन और आलिया के प्यार को खूबसूरती से बयां कर रही है.

नवाजुद्दीन और आलिया हमेशा प्लान बनाकर बाहर घूमने जाते थें, दोनों साथ में खूब एंजॉय करते थें, दोनों अपने बच्चों की परवरिश भी साथ में करते थें. फिलहाल लॉकडाउन में दोनों अपने पैतृक गांव में  होम क्वारेंटाइन हैं. अभी पूरा मामला खुलकर सामने नहीं आया है कि इस तलाक के पीछे की खास वजह क्या है.

नवाजुद्दीन की पत्नी ने नवाज को अपने वकील के माध्यम से कानूनी नोटिस भेजी है.यह नोटिस सात मई को भेजी गयी थी.इसके अलावा नवाज की पत्नी आलिया ने भी नवाज को एक लंबा चोड़ा पत्र भेजा था,जिसका नवाज ने अब तक जवाब नही दिया है.  वकील की नोटिस और आलिया का पत्र कई जगह छप चुका है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...