बौलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa shetty kundra ) हाल ही में दूसरी बार मां बनी हैं. शिल्पा ने इस बात का खुलासा शिवरात्री के दिन सोशल मीडिया के जरिए किया. हालांकि बेटी का जन्म 15 फरवरी को हुआ था. घर में नन्ही परी के आने के बाद राज और शिल्पा बेहद खुश हैं. इन्होंने अपनी बेटी का नाम समीशा शेट्टी कुंद्रा(Samisha Shetty Kundra) रखा है.

बेटी के जन्म के बाद शिल्पा ने अपने घर पर पार्टी रखी थी जिसमें उनके करीब दोस्त और रिश्तेदार मौजूद थें. शिल्पा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया बेटी का इंतजार पिछले पांच साल से था. बेटी से पहले शिल्पा शेट्टी को एक बेटा वियान राज कुंद्रा(Viyan Raj Kundra) है.

ये भी पढ़ें-गैर फिल्मी परिवार से आने वाले हर कलाकार को संघर्ष करना पड़ता है- जैद

पांच साल से शिल्पा को था बेटी का इंतजार...

बता दें, शिल्पा शेट्टी सरोगेसी से मां बनी हैं. फोटो में आप देख सकते हैं शिल्पा का पूरा घर बैलून से सजा हुआ है. शिल्पा ने राज के साथ मिलकर केक काटकर पार्टी की शुरुआत किया, दोनों के चेहरे पर बेटी के आने की खुशी साफ नजर आ रही है.

ये भी पढ़ें- मर्दांनगी को लेकर हमने एक अलग धारणा बना रखी है- आयुष्मान खुराना

शिल्पा और राज (Raj Kundra)की शादी साल 2009 में हुई थी. साल 2012 में शिल्पा ने बेटे वियान को जन्म दिया. वियान के आने के बाद उन्हें अपने परिवार में एक बेटी चाहिए थी. जिसके लिए वह लगातार कोशिश कर रहे थें.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...