सरिता विशेष

डब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलर जॉन सेना और निकी बेला की सगाई टूटने की सबसे बड़ी वजह बच्चे की ख्वाहिश थी. निकी शादी के बाद जल्द मां बनना चाहती थी पर जॉन पिता बनने की जिम्मेदारी उठाने को तैयार नहीं थे. इसे लेकर हुए मतभेदों के बाद दोनों ने शादी की तमाम तैयारियों को दरकिनार कर कर करीब साढ़े तीन महीने पहले रिश्ता तोड़ दिया था.

शनिवार को निकी ने ‘पेज सिक्स’ को दिए इंटरव्यू में यह कहकर सबको चौंका दिया कि वह 40 की उम्र से पहले मां नहीं बनेंगी. यानि अब से छह साल बाद. उन्होंने कहा, पहले मैं मां बनने के मरी जा रही थी पर अब इसे मैंने थोड़ा टालने का फैसला किया है.

यह रिश्ता टूटने के बाद काफी लोगों ने इसे प्रचार का सस्ता तरीका करार दिया था. क्योंकि निकी और जॉन को बेला बहनों के रियलिटी टीवी शो ‘टोटल बेलाज’ में भावुक अंदाज में रिश्ता खत्म करने की घोषणा करते दिखाया गया था.

इस पर निकी ने कहा कि इस तरह की चर्चाएं उनके लिए दिल तोड़ने वाली थीं. आखिर कोई कैसे अपने प्रेम संबंध और निजी जिंदगी को लेकर मजाक बना सकता है. ऐसी बातें सुनकर उनकी तकलीफ और बढ़ जाती थी.

रिश्ता टूटने के बाद ये भी रिपोर्ट आई थी जिनमें जॉन का कहना था कि नौ महीने तक शराब और तमाम चीजों से दूर नहीं रह सकेंगे. जॉन ने निकी से 72 पेजों के करार पर भी दस्तखत कराए. इसमें यह शर्त थी कि रिश्ता टूटने निकी को अपने सामान के साथ घर छोड़ना होगा. दोनों की शादी मैक्सिको में 5 मई को प्रस्तावित थी.