सिनेमा में आ रहे बदलाव के चलते अब बौलीवुड में कई प्रतिभाएं बड़ी तेजी से अपने पैर पसार रही हैं. मगर अब हालात यह हैं कि यह प्रतिभाएं एक साथ कई विधाओं में अपनी किस्मत आजमाना चाहती हैं. ऐसे ही एक अदाकारा हैं दिव्या चोकसे. ‘गर्ल नेक्स्ट डोर’से विपरीत अति हॉट व सेक्सी लुक वाली अदाकारा दिव्या चोकसे पत्रकार बनते बनने मुंबई पहुंच गयी. मुबई में पहले उन्होने ‘‘मिस यूनिवर्स’’ बनना चाहा. सुष्मिता सेन उनकी मेंटर रहीं. मगर वह अंतिम बीस प्रतियोगी ही बन पायी.

अब जबकि वह अपने समय के मशहूर फिल्मकार रहे ज्वाय मुखर्जी के बेटे मोंज्वाय मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘‘है अपना दिल तो आवारा’’ में अभिनय कर चर्चा में हैं, तो दूसरी तरफ वह बतौर गीतकार, गायक अपना एक म्यूजिक वीडियो लेकर आने जा रही हैं. इतना ही नहीं वह बतौर लेखक व हीरोईन एक वेब सीरीज भी कर रही हैं. वह सितार वादन के साथ ही गायन व नृत्य में भी माहिर हैं.

मोंज्वाय मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘‘है अपना दिल तो आवारा’’ में एक सिंधी बिजनेस ओमन का किरदार निभाने वाली दिव्या चोकसे ने खुद अपनी आगामी फिल्मों व योजनाओं की चर्चा करते हुए ‘‘सरिता’’ पत्रिका को बताया- ‘‘सबसे पहले ‘है अपना दिल तो आवारा’ रिलीज हेागी. इसके अलावा एक फिल्म के लिए कुछ दिन की शूटिंग की है. दूसरी फिल्म नवंबर या दिसंबर में शुरू होगी. पर अभी इन फिल्मों के बारे में कुछ कह नहीं सकती. इसके अलावा मैं एक वेब सीरीज भी करने वाली हूं, जिसे मैं खुद ही लिख रही हूं. इसमें मैं खुद ही अभिनय करूंगी. मैंने एक गाना लिखा है, जिसे खुद गाने वाली भी हूं. इसका म्यूजिक वीडियो भी बनाने वाली हूं. ’’

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...