बौलीवुड में पिछले कुछ दिनों से खबरें आ रही हैं कि अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान बौलीवुड में अपना अभिनय करियर शुरू करने वाली हैं. यहां तक कि करण जौहर ने अपनी फिल्म ‘स्टूडेंट आफ द ईअर- 2’ में अभिनय करने के लिए सारा अली खान को अनुबंधित कर लिया था. मगर अचानक अमृता सिंह ने खुद ही बयान दे डाला कि करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट आफ द ईअर- 2’ में उनकी बेटी सारा अली खान अभिनय नही कर रही हैं.

इतना ही नहीं 2 माह बाद अमृता सिंह ने घोषणा की कि उनकी बेटी सारा ने करण जौहर के बैनर की दूसरी फिल्म भी छोड़ दी है. क्योंकि वह नही चाहती कि उनकी बेटी के करियर को संभालने का काम करण जौहर की पसंद की कंपनी को दिया जाए. बहरहाल, पिछले 4 दिन से हर जगह खबर छप रही थी कि जोया अख्तर के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘गली ब्वॉय’ में रणवीर सिंह के साथ अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान हीरोईन बनकर आएंगी. लेकिन अब एक बार फिर अमृता सिंह ने ही आगे बढ़कर ऐलान कर दिया है कि झूठी खबरें फैलायी जा रही हैं. अमृता सिंह ने ऐलान किया है कि उनकी बेटी सारा ने जोया अख्तर की फिल्म करने के लिए हामी नहीं भरी है.

अमृता सिंह के इस बयान के आते ही अब जोया अख्तर कह रही हैं कि किसी को गलतफहमी हो गयी है. जोया अख्तर ने बताया कि उनकी फिल्म ‘गली ब्वॉय’ में रणवीर सिंह के साथ आलिया भट्ट हीरोईन हैं. मजेदार बात यह है कि फिल्म न करने की घोषणाएं सारा अली खान की मां अमृता सिंह ही कर रही हैं. पर सारा अली खान ने अब तक कुछ नहीं कहा है. तो क्या सारा अली खान अपनी मां के इतना दबाव में हैं कि वह मीडिया में आकर सच बयां नहीं कर पा रही हैं? बौलीवुड के कुछ लोग सवाल उठा रहे हैं कि क्या अमृता सिंह अपनी बेटी का करियर बर्बाद करना चाहती हैं?

COMMENT