हर मौसम में फैशनेबल नजर आने के लिए मौसम के अनुसार न सिर्फ आउटफिट का सलैक्शन, बल्कि ऐक्सैसरीज का कलैक्शन रखना भी जरूरी है. आउटफिट और ऐक्सैसरीज के बैस्ट कौंबिनेशन से ही तो पर्सनैलिटी को मिलता है परफैक्ट लुक. हौट समर सीजन में कौन से कूल ऐक्सैसरीज से करें अपने लुक को कंप्लीट, जानने के लिए हम ने बात की फैशन डिजाइनर एवं स्टाइलिस्ट सोनल जैन से:

फ्लोरल स्कार्फ: हौट समर में फ्रैश लुक के लिए अपने वौर्डरोब में स्कार्फ का कलैक्शन जरूर रखें. इन दिनों फ्लोरल प्रिंटेड कलरफुल स्कार्फ फैशन में इन है. इसे आप शौर्ट ड्रैस के साथ ही टौप या टीशर्ट के साथ कैरी कर सकती हैं. स्कार्फ को रोजाना अलगअलग स्टाइल से पहनें. इस से आप ज्यादा स्टाइलिश दिखेंगी.

ऐवीऐटर सनग्लास: कड़ी धूप में आंखों की सुरक्षा करने के साथसाथ स्टाइलिश भी नजर आना चाहती हैं तो सनग्लास से बढ़िया औप्शन और कोई नहीं. लेकिन राउंड, स्क्वैयर या बौक्स शेप के बजाय मैटल फ्रेम वाला ऐवीऐटर सनग्लास सलैक्ट करें. इसे पहनने के बाद आप को हैवी आई मेकअप करने की जरूरत भी नहीं होगी.

क्लासिक वाच: इस समर बोल्ड और बिंदास अंदाज के लिए अपने हाथों की खूबसूरती बढ़ाइए क्लासिक वाच से. ये किसी भी आउटफिट के साथ आसानी से मैच हो जाती है और लैदर बेल्ट होने की वजह से कभी आउट औफ फैशन नहीं होती.

सुपरसाइज्ड बैग: कंपलीट लुक के लिए समर सुपरसाइज्ड बैग को अपनी पहली पसंद बनाइए. इस में न सिर्फ आप की जरूरत की चीजें आसानी से ऐडजस्ट हो जाएंगी, बल्कि यह आप को सुपर स्टाइलिश लुक भी देगा. सैंटर औफ अटै्रक्शन बनने के लिए नियौन शेड्स के हैंड बैग खरीदें. ट्रांसपेरैंट बैग भी ट्राई कर सकती हैं. यह आप को बोल्ड लुक देगा.

पौप कलर्स नैकपीस: गोल्ड, डायमंड और रैग्युलर नैकपीस से अगर आप ऊब चुकी हैं, तो पौप कलर्स के हौट नैकपीस को अपना स्टाइल स्टेटमैंट बनाइए. अपने ज्वैलरी बौक्स में लाइम ग्रीन, पिंक, औरेंज जैसे पौप शेड्स, स्टोन, पर्ल और क्रिस्टल से बने नैकपीस को जगह दें.

सिंगल शेड या प्लेन आउटफिट के साथ पौप कलर का नैकपीस आप को सुपर स्टाइलिश लुक देगा.

स्टेटमैंट ईयररिंग: समर सीजन में कूल लुक के लिए अपने ज्वैलरी बौक्स की रैग्युलर ईयररिंग्स को लौंग स्टेटमेंट ईयररिंग्स से रिप्लैस करें. शौर्ट्स के साथ लौंग ईयररिंग का कौबिंनेशन आप को सुंदर हौट लुक देगा. किसी भी शेप और साइज की स्टेटमैंट ईयररिंग का सलैक्शन आप कर सकती हैं.

ऐंकल ब्रैसलेट फुटवियर: चूंकि सर्दी का मौसम खत्म हो चुका है इसलिए फुल पैक फुटवियर की जगह अपने शू रैक में ऐंकल ब्रैसलेट फुटवियर रखिए. यह फुटवियर चारों तरफ से खुला होता है. इसे पहनने के बाद पसीना भी नहीं होता है. यह दिखने में भी काफी स्टाइलिश नजर आता है. शौर्ट्स के साथ इस का लुक हौट लगता है.

ग्लिटर मोबाइल कवर: फुटवियर और हैंड बैंग की तरह मोबाइल की गिनती भी अब ऐक्सैसरीज में की जाने लगी है. लेकिन फुटवियर और बैग की तरह रोजाना मोबाइल बदलना आसान नहीं है, तो क्यों न मोबाइल कवर को ही चेंज कर मोबाइल को न्यू लुक दिया जाए. अत: समर में कूल लुक के लिए ग्लिटर मोबाइल कवर खरीदें.

थंब रिंग्स: फैशनेबल नजर आने के लिए इंडैक्स फिंगर में कौकटेल या डबल फिंगर रिंग पहनने के बजाय अंगूठे में थंब रिंग ट्राई करें. कूल लुक के लिए ऐनिमल प्रिंटेड या फिर चंकी थंब रिंग खरीदें, इन दिनों ये ट्रेड में हैं. आप चाहें तो दोनों हाथों के अंगूठों में या फिर सिर्फ एक  हाथ के अंगूठे और बाकी उंगलियों में भी अलगअलग शेप और स्टाइल की रिंग पहन सकती हैं.

हौट हैट्स: अगर आप हौलिडे मूड में हैं और बीच पर छुट्टियां मनाने जा रही हैं तो अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए आउटफिट से मैच करता हौट हैट लगाना न भूलें. धूप से बचाने के साथसाथ यह आप को फैशनेबल लुक भी देगा. ओवरसाइज्ड हैट ज्यादा अट्रैक्टिव नजर आता है. इसे आप अपनी पहली पसंद बना सकती हैं.

VIDEO : एमरेल्ड ग्रीन नेल आर्ट

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.

Tags: