सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान जल्द ही ‘फितूर’ के डायरेक्टर अभिषेक कपूर की फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपने बौलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रहीं है. इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ सारा की जोड़ी जमेगी. फिल्म की शूटिंग के लिए सुशांत और सारा मुंबई एयरपोर्ट से देहरादून के लिए रवाना हुए. इस दौरान सारा व्हाइट टाप और डेनिम लुक में तो सुशांत सिंह राजपूत कैजुअल लुक में मीडिया का अभिवादन करते हुए नजर आएं.

सारा और सुशांत पिछले कई दिनों से फिल्म से जुड़ी ट्रेनिंग ले रहे हैं. स्टार्स को पिछले हफ्ते टीम के साथ मुंबई के बांद्रा इलाके स्थित एक होटल के बाहर देखा गया था. हाल ही में फिल्‍म का मोशन पोस्‍टर रिलीज हुआ, जिसमें दोनों सितारों की झलक देखने को नहीं मिली. सुशांत और सारा अक्सर फिल्‍म के लिए वर्कशाप लेते हुए दिख जाते हैं.

फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग देहरादून के पास तीन सितंबर से शुरू होगी. फिल्म का निर्माण बालाजी मोशन पिक्चर्स के सहयोग से टी-सीरीज, क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट, गाइ इन द स्काई पिक्चर्स द्वारा किया जा रहा है. फिल्म का निर्देशन और निर्माता अभिषेक कपूर के मुताबिक निर्माताओं की इस साझेदारी ने उनकी फिल्म की अहमियत काफी बढ़ा दी है और वह उनका सहयोग व समर्थन पाने को लेकर रोमांचित और आभारी हैं.

टी-सीरीज के भूषण कुमार ने कहा कि ‘केदारनाथ’ बहुत उम्दा फिल्म है. ये प्रेम कहानी भगवान शिव के धाम की पृष्ठभूमि पर आधारित है. बालाजी मोशन पिक्चर्स की एकता कपूर ने कहा कि फिल्म की कहानी भावनात्मक और संजीदा है. फिल्म की प्रेम कहानी पवित्र केदारनाथ मंदिर के कस्बे की पृष्ठभूमि पर आधारित है जो 2018 की गर्मियों में रिलीज होने की उम्मीद है.

फिल्‍म ‘केदारनाथ’ के बारे में बात करते हुए निर्देशक अभिषेक कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा, “मैं फिल्म के बारे में बहुत ज्यादा नहीं बताना चाहता, लेकिन हमारी फिल्म की कहानी एक ‘पैशनेट लवस्टोरी’ है, जो तीर्थयात्रा से जुड़ी है. मुझे सारा को फिल्म में लेने की खुशी है. मैने उन्हे फिल्म में इसलिए लिया, क्योंकि वह इस रोल के लिए एकदम फिट हैं.

Tags: