सरिता विशेष

फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ में सलमान खान की बड़ी भाभी का किरदार निभाने वाली और टीवी सीरियल ‘सुरभि’ से लोगों के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस रेणुका शहाणे अब एक बार फिर टीवी पर वापसी कर रही हैं.

Video Feature : फोर्ड के साथ लीजिए कुंभलगढ़ यात्रा का मजा

रेणुका एक बार फिर अपने जबरदस्त एक्टिंग से हर दिल पर छा जाने की तैयारी में लगी हुई हैं. दरअसल मशहूर कामेडी सीरियल ‘खिचड़ी’ का तीसरा सीजन जल्द ही टीवी पर आने वाला है और खबर है कि इस बार खिचड़ी में एक्ट्रेस रेणुका शहाणे नजर आएंगी.

आपको बता दें कि इस सीरियल पहला सीजन साल 2002 में आया था. इसके बाद साल 2005 में दूसरा सीजन इंस्टेंट खिचड़ी के नाम से शुरू हुआ था. अब जेडी मजीठिया, ‘साराभाई वर्सेस साराभाई’ के बाद पौपुलर सटायर कामेडी सीरियल ‘खिचड़ी’ का तीसरा सीजन लाने वाले हैं.

पहले की तरह इस बार भी इस सीजन में सभी पुराने कलाकार काम करते और आपको हंसाते नजर आएंगे. अनंग देसाई, राजीव मेहता, सुप्रिया पाठक और वंदना पाठक के साथ ही रेणुका शहाणे भी शो में दिखेंगी. हालांकि सूत्रों की मानें तो रेणुका शहाणे का रोल छोटा होगा लेकिन काफी इंस्टरेटिंग होगा.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, प्रोड्यूसर आतीश कपाडि़या और जेडी मजीठिया के बच्चे इस शो से डेब्यू करेंगे. अगस्तया कपाड़िया और मिश्री मजीठिया जैकी और चक्की नाम के किरदार निभाएंगी. बलविंदर सिंह सूरी और समीक्षा को भी इस कामेडी शो के लिए अप्रोच किया गया है.

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं