इन दिनों सोशल मीडिया पर बौलीवुड सितारों के साथ उनकी फिल्मों की भी काफी धूम मची रहती है, ये बौलीवुड स्टार्स जितने फेमस हैं उतने ही उनके बच्चे भी फेमस हो रहें हैं. उनके बच्चे यानी स्टार किड्स अभी से ही चर्चा में आकर सुर्खियां बटोर रहें हैं. कई स्टार किड्स को तो अभी इस बात की जानकारी ही नहीं होगी कि वह अभी से ही कितने फेमस हैं और उनके माता पिता की तरह उनके भी बहुत से लोग फैन्स हैं. फिर चाहे वह सैफ करीना के बेटे तैमूर अली खान हो या फिर शाहिद मीरा की बेटी मिशा हो.

अब तो इसी कड़ी में 2 नए नाम और जुड़ गए हैं आपको बता दे यह नाम और किसी के नहीं बल्कि फिल्म मेकर करण जौहर के जुड़वा बच्चे यश और रूही के हैं. इन सभी के इतने चर्चित होने का पूरा श्रेय इंटरनेट और सोशल मीडिया को ही जाता है. कुछ समय पहले सेरोगेसी से पिता बने करण जौहर ने सोशल मीडिया पर अपने पिता बनने की जानकारी शेयर की थी. उसके बाद से ही जब भी रूही और यश की तस्वीरें आती तुरंत ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है.

हाल ही में करण ने अपने दोनों बच्चों की एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है और इस वजह से वह एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस तस्वीर को उन्होंने बेहद ही खूबसूरत कैप्शन देते हुए लिखा, ‘मेरी दुनिया.’ करण कहते हैं, कि वह अपने बच्चों की मां है.

आप को बता दें कि रूही और यश का जन्म 7 फरवरी को हुआ था. समय से पहले जन्में दोनों बच्चों को 2 महीनों तक अस्पताल में ही रखना पड़ा था.