बौलीवुड की जानीमानी अदाकारा मल्लिका शेरावत भारत से पेरिस में शिफ्ट हो गई हैं. पिछले साल खबर आई थी कि तीन नकाबपोश बदमाशों ने मल्लिका पर पेरिस स्थित उनके अपार्टमेंट के बाहर हमला किया था. इसके बाद एक बार फिर मल्लिका मीडिया की सुर्खियों में आ गई हैं क्योंकि मल्लिका पर बेघर होने का खतरा मंडरा रहा है.

बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार मल्लिका शेरावत और उनके बौयफ्रेंड कायरिल्ल औक्सेफैन्स जिस अपार्टमेंट में रहते हैं उन्होंने उसका किराया नहीं दिया है जिसके कारण हो सकता है कि उन्हें बेघर होना पड़े. मल्लिका और उनके बौयफ्रेड को इस अपार्टमेंट का 80 हजार यूरो या भारतीय मुद्रा में बताया जाए तो 64 लाख रुपए मकान मालिक को देने है.

मकान मालिक को किराया न दे पाने के पीछे मल्लिका के पास पैसा न होना बताया जा रहा है. इतना ही नहीं खबर यह है भी है कि मल्लिका के बौयफ्रेंड के पास भी अब पैसे नहीं है और दोनों तंगहाली की जिंदगी जी रहे हैं.

वहीं उनके वकील का कहना है कि नवंबर 2016 में मल्लिका के अपार्टमेंट के बाहर तीन नाकाबपोशों द्वारा उनके साथ मारपीट और आंसू गैस डाले जाने के कारण वे अपना गुस्सा दिखा रहे हैं और यही वजह है कि उन्होंने किराया नहीं दिया है.

उन्होंने कहा कि एक बार जब यह मामला सुलझा दिया जाएगा तो मल्लिका और उनके बौयफ्रेंड किराया भर देंगे. इसके साथ ही वकील ने कहा कि मल्लिका और कायरिल्ल इन दिनों थोड़ी अस्थायी आर्थिक समस्या से गुजर रहे हैं.

वहीं मकान मालिक के वकील ने मल्लिका के वकील के इस बयान का विरोध किया कि वे आसानी से किराया भर सकते हैं और वे केवल हमले के विरोध में किराए का भुगतान नहीं कर रहे हैं. बता दें कि मल्लिका 16वीं एरौनडिस्समेंट में रहती हैं जो कि पेरिस की सबसे मशहूर जगहों में से एक है. 1965 में आई जैम्स बांड फिल्म से लेकर अबतक कई हौलीवुड फिल्मों की शूटिंग इस इलाके में हो चुकी हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...