कलर्स के पौपुलर शो ‘नागिन’ के फैन्स के लिए एक अच्छी खबर है. बात दरअसल ये है कि इस शो की तीसरी कड़ी के लिए नागिन फाइनल हो गई है. जी हां, एकता कपूर नागिन के सीजन-3 के साथ फिर से दस्तक देने आ रही हैं. इस बार पुरानी इच्छाधारी नागिन मौनी रौय और अदा खान नजर नहीं आएंगी. इस सीजन में दो नई नागिनें टीवी पर अपने जौहर दिखाएंगी.

खबर है नागिन-3 में ‘कुबूल है’ एक्ट्रेस सुरभि ज्योति और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की शगुन यानी अनीता हसनंदानी को फाइनल कर लिया गया है.

जब नागिन का पहला सीजन लान्च हुआ था तो इसने टीआरपी की रेस में सबको पछाड़ दिया था और कई रिकार्ड बना दिए थे. नागिन की कहानी को पसंद किया गया था, और मौनी रौय का नागिन अवतार सबके दिल में उतर गया था. सुरभि ज्योति ‘कुबूल है’ सीरियल में नजर आ चुकी हैं जबकि अनिता हसनंदानी ‘ये है मोहब्बतें’ में नजर आ रही हैं.

माना जा रहा है कि शो में करणवीर बोहरा फिर से नजर आ सकते हैं. हालांकि अभी औफिशियल घोषणा का इंतजार किया जा रहा है. अगर ये सच निकलता है तो यह स्टारकास्ट काफी इंटेरस्टिंग होगी और सीजन-3 की टीआरपी पर नजर रहेगी.

बता दें कि शो की पहली दो सीरीज में मौनी रौय और अदा खान की जोड़ी इतनी पसंद की गई है कि इस बार शो मेकर्स पर काफी प्रेशर था. ऐसे में नए चेहरे लेकर आना एक बड़ा रिस्क है. लेकिन उम्मीद है कि एकता की ये नई ‘नागिन’ वही जादू चलाने में कामयाब रहेगी.

Tags: