इन दिनों बुरे दौर से गुजर रहे कपिल शर्मा के फैंस के लिए एक और बुरी खबर है. सोनी चैनल की ओर से कपिल शर्मा के ‘द कपिल शर्मा शो’ को बंद करने का फैसला किया गया है. चैनल का यह फैसला ऐसे वक्त में आया है जब कपिल शर्मा की तबीयत खराब होने के चलते शो की शूटिंग बार-बार कैंसिल हो रही थी.

कपिल शर्मा की तबीयत उनके लिए मुश्किल बनती जा रही है. खराब तबीयत का असर उनके शो पर साफ दिख रहा है. अब सोनी चैनल के औफिशल प्रवक्ता ने कहा है कि कपिल काफी समय से बीमार चल रहे हैं, ऐसे में हमने निर्णय लिया है कि शो को कुछ समय के लिए रोक दिया जाए. जैसे ही कपिल ठीक होते हैं, हम फिर से शूटिंग शुरू कर देंगे.

उन्होंने कहा कि हम कपिल के साथ अपने रिश्ते की इज्जत करते हैं और हम कामना करते हैं कि कपिल जल्द से जल्द ठीक हो जाएं और दोबार काम पर लौट सकें. बता दें कि कपिल ने खराब तबीयत के चलते शाहरुख खान जैसे सितारों के साथ शूटिंग करने में असमर्थता जताई थी.

सूत्रों के मुताबिक, कपिल के शो की टाइमिंग में भी बदलाव किया गया है. अब यह शो 9 बजे की बजाय शाम 8 बजे आएगा. 9 बजे से कृष्णा अभिषेक का नया शो ड्रामा कंपनी आएगा. जब तक कपिल के शो के लिए नए एपिसोड की शूटिंग नहीं होती, तब तक पुराने एपिसोड को फिर से दिखाया जाएगा.

Tags: