सरिता विशेष

VIDEO : इस तरह बनाएं अपने होंठो को गुलाबी

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.

बौलीवुड एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस कंगना रनौत दोनों ही बड़े पर्दे के ऐसे कलाकार हैं जो अपने किरदार में जान डाल देते हैं. डायरेक्टर विकास बहल ही हैं जिन्होंने इस जोड़ी को बड़े पर्दे पर एक साथ उतारा था. दोनों पहली बार फिल्म ‘क्वीन’ में एक साथ नजर आए थे और अब यह जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाली है और इस बार दोनों फिल्म ‘मेंटल है क्या’ में नजर आएंगे. इस फिल्म को एकता कपूर के बालाजी प्रोडक्शन द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है.

कुछ देर पहले ही बालाजी मोशन पिक्चर्स ने फिल्म के फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए फिल्म की जानकारी दी है. मेकर्स द्वारा एक कंगना की फोटो और एक राजकुमार राव की फोटो शेयर की गई है. इन तस्वीरों में दोनों अजीब से चेहरे बनाते हुए नजर आ रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन प्रकाश कोलेवमूडी करेंगे. बता दें, प्रकाश द्वारा निर्देशित तेलुगु फिल्म बोमालता के लिए वह राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुके हैं. ‘मेंटल है क्या’ की कहानी कनिका ढिल्लन ने लिखी है.

पहली तस्वीर कंगना की है. इस तस्वीर में कंगना के बाल छोटे नजर आ रहे हैं और वह आंखो से मस्ती करते हुए दिखाई दे रही हैं. वहीं दूसरी तस्वीर राजकुमार राव की है और इस तस्वीर में राजकुमार अपनी आंखों पर उंगली रखे हुए दिख रहे हैं और उनकी उंगली पर आंखे बनी हुई हैं. बता दें, दोनों की यह तस्वीरें फिल्म के टाइटल की साफ झलक दिखा रही हैं. बता दें, ‘मेंटल है क्या’ साइकोलोजिकल थ्रिलर फिल्म है और इसमें राजकुमार और कंगना का अलग अंदाज नजर आएग.