VIDEO : ये नया हेयरस्टाइल ट्राई किया आपने 

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.

बौलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप ज्यादातर समय अपने किसी न किसी काम की वजह से लोगों का निशाना बन जाते हैं और एक बार फिर वह सुर्खियों में हैं और इस बार उनके चर्चा में आने की वजह बनी है उनकी एक फोटो, जिसे अनुराग ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

दरअसल अनुराग कश्यप इन दिनों अपनी अगली फिल्म मनमर्जियां की शूटिंग के सिलसिले में पिछले कुछ समय से फिल्म की पूरी यूनिट के साथ अमृतसर में बिजी हैं. शूटिंग के दौरान खींची इस फोटो में वह बौलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू की गोद में बैठे दिखाई दे रहे हैं.

अनुराग के इसी पोज की वजह से लोग अब उनका जमकर मजाक उड़ा रहे हैं, जबकि तापसी पन्नू अनुराग कश्यप को अपनी गोद में बैठाकर काफी खुश नजर आ रही हैं. फोटो को शेयर करते हुए अनुराग ने लिखा, ‘आपको यही करना चाहिए जब एक्टर आपकी सीट ले लें और आपकी उम्र और वरिष्ठता के बारे में भी कुछ विचार भी न करे’

इंस्टाग्राम पर शेयर किये गए अपने इस फोटो की वजह से अनुराग अब ट्रोर्लस के निशाने पर भी आ गए हैं. उनकी इस पोस्ट पर इंस्टाग्राम यूजर्स और तापसी के कुछ फैंस भी अनुराग पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. फोटो में जहां कुछ लोग उन्हें एक निर्देशक होने की सीख दे रहे हैं तो कुछ लोग उन्हें कलाकारों की इज्जत करने के लिए कह रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि कम से कम उसके पैर तो देखो और कुछ फैंस ने कहा ‘बच्चे की जान लोगे क्या.

बता दें अनुराग की फिल्म मनमर्जियां की शूटिंग कुछ दिन पहले ही शुरू हुई है. इस फिल्म में तापसी पन्नू, अभिषेक बच्चन और विक्की कौशल लीड रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म अनुराग कश्यप के निर्देशन में बन रही है जबकि इसका निर्माण आनंद एल. राय कर रहे हैं. इस फिल्म के जरिए अभिषेक बच्चन पूरे दो साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने जा रहे हैं.

Tags: