सरिता विशेष

VIDEO : ये नया हेयरस्टाइल ट्राई किया आपने 

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.

बौलीवुड से 2018 में अच्छी खबरे नहीं आ रही हैं. श्रीदेवी के निधन के बाद अपने समय की मशहूर अदाकारा शम्मी का भी देहांत हो गया. तो वहीं अभिनेता इरफान खान भी गंभीर बीमारी की चपेट में आ गए हैं. लगभग पंद्रह दिन पहले खबर आयी थी कि इरफान खान को पीलिया हो गया है. उसके बाद से ही इरफान की बीमारी को लेकर कई तरह की अटकलें गर्म रही हैं.

अंततः अब इरफान खान ने स्वयं ट्विटर का सहारा लेकर घोषणा की है कि वह दुर्लभ बीमारी से ग्रसित हैं, पर वह अपनी इस गंभीर बीमारी को लेकर आठ दस दिन में सारी जांच रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा करेंगे.

bollywood

इरफान खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है- ‘‘कभी कभी आप ऐसे झटके के साथ उठते हैं कि आपकी जिंदगी आपको हिलाकर रख देती है. मेरी जिंदगी के पिछले 15 दिन रहस्यमय कहानी की तरह रहे हैं. मुझे नहीं पता था कि दुर्लभ कहानियों की खोज मुझे दुर्लभ बीमारी तक पहुंचा देगी.

मैने कभी हार नहीं मानी और हमेशा अपनी पसंद के लिए लड़ता आया हूं, आगे भी ऐसा ही करुंगा. मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं. हम सबसे अच्छे तरीके से निपटने की कोशिश कर रहे हैं. तब तक आप लोग कृपया कोई अंदाजा न लगाएं. सप्ताह या दस दिन में जांच रिपोर्ट सामने आ जाएंगी, तब मैं खुद ही अपनी कहानी आपको बताउंगा. तब तक मेरे लिए दुआ करें.’’

सूत्रों के अनुसार किसी को भी इस बात की सही जानकारी नही है कि इरफान खान फिलहाल कहां पर हैं, वह अपने घर पर हैं, या अस्पताल मे हैं या मुंबई से बाहर कहीं हैं.