कलर्स टीवी का सुपरहिट शो बालिका वधू के लीड एक्टर शिव और आंनदी अब इस दुनिया में नहीं रहें. बालिका वधू में बड़ी आनंदी के किरदार में नजर आईं प्रत्यूषा बनर्जी ने साल 2016 में इस दुनिया को अलविदा कह दिया था.

कथित तौर पर आनंदी ने आत्महत्या कर लिया था, जबकी इस सीरियल से रातों रात स्टार बनें सिद्धार्थ शुक्ला भी इस दुनिया को छोड़कर जा चुके हैं. सिद्धार्थ शुक्ला के जाने का गम बर्दाश्त कर पाना बहुत ज्यादा मुश्किल लग रहा है.

ये भी पढ़ें- Sidharth Shukla की मौत के बाद ट्विटर पर फिर ट्रेंड हुआ #Sidnaaz , फैंस को हो रही शहनाज गिल की फिक्र

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से मनोरंजन जगत को बहुत ज्यादा झटका लगा है, इसी बीच दिवंगत एक्ट्रेस प्रत्यूषा बेनर्जी के पापा ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि लॉकडाउन के समय में सिद्धार्थ शुक्ला ने उनके अकाउंट में 2 लाख रूपये डालकर उनकी मदद की थी.

ये भी पढ़ें- गीतकार वंदना खंडेलवाल ने निर्देशन में रखा कदम

आगे उन्होंने कहा कि ये सब कुछ कैसे हुआ ये मैं खुद भी समझ नहीं पा रहा हूं. सिद्धार्थ के ऐसे चले जाने का मुझे काफी ज्यादा दुख है. सीरियल बालिका वधू के समय सिद्धार्थ औऱ प्रत्यूषा बहुत अच्छे दोस्त थे, तब वह मेरे घर भी आते जाते रहता था, लेकिन कुछ वक्त बाद ही उन दोनों के रिलेशन को लेकर अफवाह उड़ने लगी थी.

https://www.instagram.com/p/CSjmJr0IHFu/?utm_medium=share_sheet

ये भी पढ़ें- अब इस म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगे टीवी के ‘अलादीन’ सिद्धार्थ निगम

जिसकेे बाद से सिद्धार्थ मेरे घर आना बंद कर दिया था, आगे उन्होंने बताया कि लॉकडाउन के समय वह मुझसे वॉट्सअप के जरिए बात करता था, हर वक्त हमारी मदद को तैयार रहता था. इस बात से यह साफ पता चल रहा है कि सिद्धार्थ के चले जाने से प्रत्यूषा के माता पिता को भी सदमा लगा है.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT