खतरों के खिलाड़ी 11 स्टार  राहुल वैद्य और दिशा परमार के लिए जुलाई का महीना बेहद खास होने वाला है. आने वाले 16 जुलाई को दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. कुछ वक्त पहले ही राहुल वैद्य ने इस बात का खुलासा  अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर किया है.

जिसके बाद से फैंस लगातार उन्हें बधाईयां दे रहे हैं. राहुल और दिशा की शादी में इनके परिवार के सदस्य और कुछ करीबी रिश्तेदार के अलावा इनके कुछ गिने चुने दोस्त शामिल होंगे. राहुल वैद्य के दोस्त अली गोनी ने अभी से शादी की तैयारियां शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- Salman Khan पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, भेजा गया समन

https://www.instagram.com/reel/CRGNV8TD8Lt/?utm_medium=share_sheet

वो बात अलग है कि राहुल वैद्य के पास इस समय बिल्कुल भी फुर्सत नहीं है इनकी बहुत सारी चीजें अभी तक शादी कि तैयारी की पूरी नहीं हुई है. इस बात का खुलासा खुद राहुल वैद्य ने किया है कि शादी में अब सिर्फ 1 सप्ताह ही बचे हैं लेकिन अभी तक मैंने किसी को शादी का कर्ड भी नहीं भेजा है.

ये भी पढ़ें- Rahul vaidya और Disha Parmar की शादी में नागिन डांस करेंगे अली गोनी, video viral

राहुल ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि मैं इन दिनों काफी ज्यादा नर्वस हूं और मुुझे चिडचिड़ापन भी महसूस हो रहा है. मेरे शादी का दिन आने को है औऱ मैं अभी तक मेहमानों को बुला नहीं पाया हूं. ये दिन इतनी जल्दी आ जाएगा मैंने ये सोचा भी नहीं था.

https://www.instagram.com/p/CQK-S49H6YP/?utm_medium=share_sheet

आगे राहुल ने कहा कि इस समय घर पर डांस रिहर्सल चल रही है, मेरे परिवार के लोग और बाकी अन्य लोग डांस रिहर्सल में व्यस्त हैं. मैंने डेकोरेशन का भी अभी फाइनल नहीं किया है. मुझे ऐसा लग रहा है कि दिशा और मुझे डींस टीशर्ट में शादी न करनी पड़ जाए.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT