बिग बॉस 14 विनर रुबीना दिलाइक के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर पहुंच चुके हैं. शो की विनर बनने के बाद उनके पास अलग- अलग ऑफर आने शुरू हो गए हैं. बिग बॉस 14 का विनर बनने के बाद उनकी फैन फ्लॉविनग और भी ज्यादा बढ़ गई है. एक के बाद एक नए प्रोजेक्ट सामने आ रहे हैं.

वैसे रुबीना दिलाइक के फैंस के लिए एक खुशखबरी है कि रुबीना जल्द ही सीरियल शक्ति के एहसास में वापसी करने वाली हैं. शो की गिरती टीआरपी को देखते हुए शो के मेकर्स ने रुबीना दिलाइक को अप्रौच किया है.

ये भी पढ़ें- बिग बॉस 14 फेम अर्शी खान जल्द बनने वाली हैं दुल्हन, नेशनल टीवी पर रचाएंगी स्वंयवर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

जल्द ही सीरियल शक्ति के एहसास में एक बड़ा लीप गैप आएगा. इसके बाद रुबीना दिलैक अलग अंदाज में रुबीना दिलैक अपने फैंस के साथ मिलने के लिए आएंगी. जी हां सही सुना आपने खुद रुबीना दिलैक इस खबर पर मोहर लगा दी हैं.

ये भी पढ़ें- फैंस के होश उड़ा रहा है फिटनेस फ्रीक मंदिरा बेदी का बिकनी में बोल्ड वर्कआउट

कुछ समय पहले ही रुबीना दिलैक ने इस खबर पर मोहर लगा दिया है. एक इंटरव्यू में बात करते हुए रुबीना दिलैक ने कहा है कि मैंने अपने 6 साल इस सीरियल को दिए हैं. यह शो मेरे लिए बच्चे कि तरह है. जिसे मैंने पाला है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

इसलिए मेरा इससे अलग जुड़ाव है. शो में अलग बदलाव आने वाला है. इसलिए शो के मेकर्स इसमें बदलाव लाने की प्लानिंग कर रहें है. किसी भी शो में लीड रोल करना आसान नहीं होता है. शो की कामान हाथ में नहीं है. शो का हिसाब अलग तरह से होता है.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT