सुशांत सिंह राजपूत के परिवार वालों को सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद तस्सली मिली है. सुशांत केस पर सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई जांच के आदेश दे दिया है. इस फैसले के बाद सुशांत के फैंस भी बहुत खुश है.  वहीं कसौटी जिंदगी 2 की एक्ट्रेस एरिका फर्नाडिस  ने सोशल मीजिया पर सुशांत को सपोर्ट करने के साथ-साथ  दिशा सालियान का नाम भी लिया है.

पोस्ट में एरिका फर्नाडिस ने हाथ जोड़ते हुए लिखा है कि सुशांत के साथ-साथ दिशा सालियान को भी न्याय मिलना चाहिए. आगे उन्होंने लिखा है कि मैं सुशांत को पर्सनली नहीं जानती लेकिन आज सुशांत के फैसले को सुनकर मेरे आंसू खुशी से छलक गए.

अब क्लियर हो चुका है कि सुशांत मामले केस में सीबीआई ही जांच करेगी. बता दें सुशांत सिंह राजपूत केस की असली लड़ाई अब शुरू होगी. इस मामले में सुशांत सिंह राजपूत के फैंस भी इंतजार में बैठे हैं.

ये भी पढ़ें- लॉकडाउन को सुअवसर में बदलते प्रभाष

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Erica Farnandes (@erica_farnandis_) on

कुछ दिन पहले सुशांत के करीबी दोस्त गणेश हिवाकर ने बताया कि उन्हें सुशांत के केस में दिशा सालियान से जुड़े कुछ सच पता चला है. दिशा सालियान के निधन के कुछ दिन बाद ही सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर आ गई है.

ये भी पढ़ें- हिना खान के इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, सभी जानना चाहते हैं जवाब

 

View this post on Instagram

 

#kasautiizindagiikay #kzk2 #kasautiizindagiikay #kasautiizindagiikay2 #prerna #parthsamthaan #anurag #starplus #kasautiizindagiikay2 #kasautizindagiki

A post shared by kasauti zindagi ki2💃🏻🥀🚶🏻 (@kasauti_zindagi_ki_2) on

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT