‘आईएफटीपीसी’, ‘सिंटा’, ‘एफ डब्लूआई सी ई’ तथा ब्राडकास्टर के बीच आम सहमति बनने के बाद बौलीवुड में गतिविधियां तेज हो गयी हैं.एक जुलाई तक  लगभग दो दर्जन सीरियलों की शूटिंग शुरू हो जाएगी.अब तक खबरे गर्म थी कि ज्यादातर सीरियलों में  कलाकार बदल जाएंगे,मगर जिस तरह से आम सहमति बनी है,उसे देखते हुए ऐसा कम होगा.पर कुछ सीरियलों में नए कलाकार किरदार निभाते हुए नजर आ सकते हैं.

इनमें से एक है ‘‘कसौटी जिंदगी की 2’’.जिसमें अब ऋषभ बजाज के किरदार में एकता कपूर के पसंदीदा कलाकार करण पटेल नजर आएंगे. वैसे इस किरदार को निभाने की होड़ में गौरव चोपड़ा व शरद केलकर भी नजर आ रहे थे, पर अंतिम फैसला करण पटेल के पक्ष में ही हुआ. अब तक ऋषभ बजाज की भूमिका करण सिंह ग्रोवर निभा रहे थे.ज्ञातब्य है कि करण पटेल इससे पहले एकता कपूर निर्मित सीरियल‘‘ये है मोहब्बतें’’में छह वर्ष तक रमण भल्ला का किरदार निभा चुके हैं.

ये भी पढ़ें-अंकिता लोखंडे के लिए सुशांत के पिता ने कहीं ये बात

 

View this post on Instagram

 

Jaane kya hoga rama re ..... 😉😉

A post shared by Karan Patel (@karan9198) on

ये भी पढ़ें-कोरियोग्राफर सरोज खान कि तबियत में सुधार, जल्दी मिलेगी अस्पताल से छुट्टी

इतना ही नही जब‘‘कसौटी जिंदगी की 2’’की शुरूआत हुई थी,तब इस सीरियल में उन्होने एक छोटी सी भूमिका निभायी थी. जब 2001 से 2008 तक ‘‘कसौटी जिंदगी का’प्रसारित हुआ था,उस वक्त ऋषभ बजाज के किरदार को रोनित रौय ने निभाया था.फिर  जब 2018 में इसका दूसरा सीजन यानी कि ‘‘कसौटी जिंदगी की 2’’ शुरू हुआ तो,ऋषभ बजाज का किरदार करण सिंह ग्रोवर निभा रहे थे.पर सूत्रों के अनुसार कुछ दिसंबर 2019 में करण सिंह ग्रोवर ने यह कह कर इस सीरियल को छोड़ दिया था कि अब इस किरदार में कुछ भी करने के लिए नही रहा.मगर फरवरी माह में  उन्होने दुबारा इससे जुड़ना चाहा था,

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT