बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं है लेकिन लोगों के मन में कई तरह के सवाल छोड़कर चले गए हैं. सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. सुशांत के मौत के बाद लोग कई तरह के सवाल उठा रहे थें.

सुशांत के मौत के बाद लोगोॆ के मन में सवाल खड़े हो रहे थे कि वह खुद से मरा नहीं है उसे मारा गया है. इस खबर को कई न्यूज ऐजेंसी ने छापा था.

वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सबके मन में चल रहे सवाल आज साफ हो गया है कि सुशांत को मारा नहीं गया है. उन्होंने आत्महत्या कि है. सुशांत के पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार पूरे देश को था.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार, एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु फांसी लगने से ही हुई है. फांसी के कारण सुशांत सिंह राजपूत का दम घुट गया, जिसके बाद उनकी मृत्यु हो गई।.सुशांत सिंह राजपूत के शरीर पर बाहरी चोट के कोई निशान नहीं थे और उनके नाखून भी पूरी तरह से साफ थे.

ये भी पढ़ें-‘ईस्ट इंडिया कंपनी’ पर वेब सीरीज बनाएंगे विद्या बालन के पति सिद्धार्थ रौय कपूर

सुशांत सिंह के रिपोर्ट आने के बाद पुलिस उन सभी लोगों से पूछताछ कर सकती है जिन्होंने सुशांत के मर्डर की खबर फैलाई थी.

 

View this post on Instagram

 

Receive without pride, let go without attachment. #Meditations

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

सुशांत अब नहीं रहे बहुत लोग इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं है. सुशांत अपने पीछे कई सारे खूबसूरत यादें छोड़कर जा चुके है. जिसे देखकर लगता है मानों वह अब भी हमारे आस-पास ही हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...