हिंदुस्तानी भाऊ आएं दिन सोशल मीडिया पर अपने ट्रोलिंग वीडियो को लेकर छाए रहते हैं. हाल ही में हिंदुस्तानी भाऊ की मां का निधन हो गया है. लंबे वक्त से वह बीमार चल रही थी. हिंदुस्तानी भाऊ का असली नाम विकास पाठक है.

वो बिग बॉस 13 में कंटटेस्टेंट के रूप में नजर आ चुके हैं. कुछ दिन पहले हिंदुस्ती भाऊ ने अपनी बीमार मां की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. जिसमें उन्होंने लोगों से दुआ मांगने की अपील की थी. जिसके बाद फैंस उनकी मां के लिए लगातार दुआएं मांग रहे थें.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by HINDUSTANI भाऊ 🇮🇳 (@hindustanibhau_7) on

ये भी पढ़ें- निकिता तोमर केस: कंगना ने निकिता को बताया झांसी की रानी, सरकार से की

अपनी मां के खराब स्वास्थ्य की जानकारी हिंदुस्तानी भाऊ ने खुद दी थी. फोटो में हिन्दुस्तानी भाऊ अपनी मां का माथा चूमते नजर आ रहे थें. फोटो से साफ पता चल रहा था कि उनकी मां की हालत बहुत ज्यादा गंभीर है. उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन लिखा था कि प्लीज मेरी मां लिए दुआ करें.

बता दें कि विकास एक यूट्यूबर है वह देश के मुद्दे के साथ- साथ पाकिस्तान को भी खूब लताड़ते हैं. विकास आएं दिन अपनी अभद्र भाषा का प्रयोग करते नजर आते हैं. साथ ही सोशल मीडिया पर गाली देते हुए भी नजर आते हैं.

 

View this post on Instagram

 

Be simple 😂😂😂😂😂 dustsnibhau #bhau # meme #memepoint_jammu #bhau @hindustaniibhau @offiicialhindustanibhau @offiicialhindustanibhau @bhaumemes.laugh @bhaumemes.laugh @miakhalifa @abhyudaya_mohan @gautamikawale @carryminati @therawknee @offiicialhindustanibhau @_hindustani_bhau_memes @hindustanibhau_official1 @hindhustanimemes #trending #bhaumemes #bharatanatyam #maakichoot #tiktok #jhajjar

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT