बिग बॉस 15 के घर से ईशान सहगल और माइशा अय्यर बाहर निकल चुके हैं, बीते सप्ताह सलमान खान ने उन्हें घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. माइशा अय्यर और ईशान अपनी लव स्टोरी को लेकर चर्चा में बने हुए थें.

इन दोनों की नजदीकियां सलमान खान और फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रही थी. दरअसल, फैंस को लग रहा था कि ये दोनों लाइम लाइट में रहने के लिए प्यार का दिखावा कर रहे हैं. ऐसे में फैंस ने ईशान सहगल और माईशा को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 15: तेजस्वी प्रकाश का नया रूप देखकर फैंस हुए नाराज , सेल्फिश नागिन का दिया टैग

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

पहले शो से बाहर माइशा गई उसके बाद से ईशान को घर से बाहर का रास्ता दिखाया गया, मेकर्स के इस हरकत से ईशान बुरी तरह से  भड़क गए, घर से बाहर होते ही ईशान और माईशा ने बिग बॉस की क्लास लगा दी.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 15 : अकासा सिंह के घर से बाहर आते ही प्रतीक सहजपाल का हुआ

उन्होंने कहा कि मैं तो बहुत अच्छी यादें लेकर बाहर आईं हूं, लेकिन मुझे उम्मीद नहीं थी कि मैं इतनी अच्छी यादें लेकर बाहर आऊंगी. मैं शो में और भी कुछ समय रुकना चाहती थी, विनर भी बनना चाहती थी, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया.

ये भी पढ़ें- शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने सोशल मीडिया से बनाई दूरी, जानें इसके पीछे की वजह

एलिमिनेशन की बात करते हुए ईशान कहते हैं कि मुझे इस बात का बहुत ज्यादा दुख है कि मैं आगे नहीं जा पाया. मुझे इस घर में जिंदगी का सबसे बड़ा सबक मिला, बिग बॉस के घर में मुझे काफी अच्छी यादें मिली है. अच्छी यादों को मैं संभालकर रखूंगा और बुरी यादों से सबक लूंगा.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT