कलर्स टीवी के जाने माने सीरियल बैरिस्टर बाबू में इन दिनों नया मोड़ आ गया है, जबसे लोगों को बोंदिता कि सच्चाई का पता चला है.  बोंदिता ने अनिरुद्ध की जिंदगी में दूबारा कदम रखा है कुछ न कुछ अनहोनी हो रही है.

अभी तक के एपिसोड में आपने देखा होगा कि पंचायत में बोंदिता इस बात को मान लेती है कि वह एक जासूस है. जिसके बाद पंचायत यह सजा सुनाता है कि बोंदिता को संन्यास लेकर काशी जाना होगा. बोंदिता जाने के लिए जैसे ही घर से बाहर निकलती है लोग उसके ऊपर कांच के टुकड़े फेंकने शुरू कर देते हैं.

ये भी पढ़ें- जल संरक्षण पर गायिका पद्म श्री डॉ. अनुराधा पौडवाल का सराहनीय कार्य

बोंदिता का दर्द देखकर अनिरुद्ध को रहा नहीं जाता है, वह उसकी मदद करने की कोशिश करता है. वहीं बोंदिता को बचाने के चक्कर में अनिरुद्ध के हाथ में घाव लग जाता है. जिसके बाद से अनिरुद्ध बोंदिता को इन सभी चीजों से बचाने के लिए एक प्लानिंग करता है.

https://www.instagram.com/p/CRJlmb9BKXm/?utm_medium=share_sheet

वहीं तभी अनिरुद्ध को पता चलता है कि राय ठाकुर बोंदिता का मुंह बंद करना चाहता है इसलिए ये सब प्लान कर रहा है. राय ठाकुर अपनी नौकरानी को आदेश देगा कि वह बोंदिता का जबान जला दे.

ये भी पढ़ें- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : पहली बार गोयनका परिवार संग तीज का

अनिरुद्ध ठाकुर की चोरी पकड़ लेगा और बिहारी के साथ मिलकर एक प्लान बनाएगा कि  बोंदिता के खीर में नशे की गोली डाल दें, जिसके बाद बोंदिता को वह किडनैप करके लेकर भाग जाएगा.

जैसे ही अनिरुद्ध रास्ते में बोंदिता के बारे में सोचते हुए उसे बंधे हुए दुुप्पटे से हटाने की कोशिश करेगा, जैसे ही वह दुपट्टा हटाएगा उसे सदमा लगेगा. अब आगे कि कहानी में देखेंगे कि  आखिर अनिरुद्ध के साथ क्या होगा.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT