अनुपमा टीवी के उन सीरियल्स में से हैं जिसे देखना खूब पसंद किया जाता है. इस शो की जबरदस्त फैंन फॉलोविंग हैं. स्टार प्लस के इस सुपरहिट सीरियल में आएं दिन शानदार ट्विस्ट आते रहते हैं. शायद यहीं वजह है जो फैंस न चाहते हुए भी इस शो से दूरी नहीं बनाना चाहते हैं.

अब बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी इस सीरियल के फैन बनने लगे हैं. बॉलीवुड सितारों को भी इस सीरियल की कहानी पसंद आ गई है. हाल ही में शो के प्रॉड्यूसर राजन शाही ने इस बारे में खुलासा किया है कि आशा भोसले उनके सीरियल अनुपमा की बहुत बड़ी फैन है .वह इस सीरियल का एक भी एपिसोड मिस नहीं करना चाहती हैं. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि अनुपमा सीरियल को लेकर उन्होंने काफी लंबे समय तक अकेले में उनसे बात करती रही.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 15 promo : करण कुंद्रा के साथ सलमान खान के शो में धमाल

https://www.instagram.com/p/CUPpnNnD4bb/?utm_medium=share_sheet

उन्होंने कहा कि सीरियल अनुपमा का हर किरदार स्ट्रांग प्वाइंट ऑफ व्यू से बनाया गया है, वहीं रूपाली गांगूली के किरदार की भी वह जमकर तारीफ करती नजर आईं, आशा भोंसले ने कहा कि वह सबसे स्ट्रांग किरदार है इस सीरियल की इसके दम पर ही टीआरपी टीकी हुई है.

ये भी पढ़ें- फिल्म ‘भवाई ’को लेकर अभिनेता प्रतीक गांधी क्यों उत्साहित हैं?

https://www.instagram.com/reel/CURfidsIzzF/?utm_medium=share_sheet

ये भी पढ़ें- राज कुंद्रा की बेल के 4 दिन बाद शिल्पा शेट्टी ने शेयर की ये लंबी चौड़ी पोस्ट

इतना ही नहीं राजन शाही ने बताया कि आशा भोसले चाहती है कि अनुपमा 1 घंटे के लिए टीवी पर ऑनएयर हो , जिसे दर्शक और भी ज्यादा प्यार दें सकें. इतना ही नहीं आशा भोसले ने राजन शाही की मां को बधाई दी जो इस शो की प्रॉड्यूसर है. उन्होंने कहा कि इस सीरियल की कहानी काफी ज्यादा दिलचस्प है. जिसे देखने के लिए सभी इंतजार करते रहते हैं.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT