अंकिता लोखंडे ने हमेशा अपनी बातों को खुलकर सभी के सामने रखा है. चाहे वह विक्की जैन के बारे में हो या फिर सुशांत सिंह राजपूत के बारे में, पिछला एक साल अंकिता लोखंडे के लिए काफी ज्यादा मुश्किल रहा लेकिन उन्हें हर कदम पर विक्की जैन का साथ मिलता रहा.

विक्की जैन ने जिस तरह से अंकिता लोखंडे को संभाला है वह काबिले तारीफ है. इसलिए उन्होंने विक्की जैन को बेस्ट बॉयफ्रेंड का टैग दे दिया हैं. बता दें कि अंकिता लोखंडे ने अपने सोशल मीडिया पर लंबा चौड़ा टैग लिखकर डाला है.

उन्होंने लिखा है कि डियर विक्की तब तुम मेरे साथ थे, जब मेरी जिंदगी में बहुत ज्यादा मुश्किलें चल रही थी. तुम वो शख्स हो जो हमेशा पूछते थे कि अब क्या कर रही हो.क्या कोई मदद चाहिए या मैं तुमसे दूर हो जाऊं ये सभी सवाल तुम पूछते रहते थे.

ये भी पढ़ें- Indian Idol 12 पर हो रही कंट्रोवर्सी के बीच सोनू निगम ने दिया ये बड़ा बयान

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

तुमने हमेशा मुझे एक रानी कि तरह ट्रीट किया अपने विजी शेड्यूल में भी तुमने हमारा साथ नहीं छोड़ा मेरे परिवार को अपना बनाने के लिए तुम्हारा दिल से शुक्रिया. मैं तुम्हारी शुक्रगुजार हू कि तुम मेरे साथ इस वक्त मैं तुम्हारे बिना कुछ नहीं हूं. तुम्हारी इन आदतों की वजह से मैं तुम्हें और भी ज्यादा प्यार करने लगी हूं.

ये भी पढ़ें- 6 महीने से खाली है सुशांत सिंह राजपूत का फ्लैट, नहीं मिल रहे किराएदार

अंकिता ने आगे लिखा कि मुझे लगता है कि प्यार में धोखा खाने के बाद मुझे फिर से प्यार मिला है. तुम्हारे प्यार के लिए शुक्रिया मैं जिंदगी में बेहतर इंसान बन पा रही हूं. कोई दूसरा आदमी इस स्थिति में हैंडल नहीं कर पाता लेकिन इसके लिए शुक्रिया.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT