अगर आप Xiaomi के फैन हैं और इसके प्रोडक्ट खरीदने की सोच रहे हैं, तो यही सही मौका है. आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्यों तो बता दें कि गुरुवार और शुक्रवार को Xiaomi अपने प्रशंसको के लिए Xiaomi एमआई फैन फेस्ट का आयोजन कर रही है. इसलिए आपके लिए ये दो दिन खुशखबरी भरे हो सकते हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि यहां पर आपको उसके उत्पाद छूट के साथ मिलेंगे. बता दें कि Xiaomi एमआई फैन फेस्ट बुधवार रात 12 बजे से शुरू हो चुकी है. Xiaomi की इस सेल में स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी, एक्सेसरीज को छूट के साथ बिक्री के लिए उतारा गया है.

ग्राहकों को इस सेल में 7,500 या इससे ऊपर की खरीदारी पर 5 फीसदी की तत्काल छूट दी जाएगी. हालांकि यह छूट एसबीआई कार्ड धारकों के लिए होगी. इसी के साथ ही Xiaomi का रेडमी नोट 5 प्रो खरीदने पर एमआई इयरफोन मुफ्त में दिए जाएंगे. साथ ही रेडमी नोट 5 प्रो के साथ गोआईबीबो कूपन भी शामिल किए गए हैं.

यहां आपको Xiaomi का नया स्मार्टफोन एमआई मिक्स 2 एस जीतने का मौका भी मिलेगा. कंपनी ने 4 लाख कीमत के कूपन भी जारी किए हैं, जिसे जितने के साथ ही मी फैन सेल में Redmi 5A  जीतने का मौका भी आपको मिलेगा.

सबसे बड़ा डिस्काउंट Mi Mix 2 पर रखा गया है. यह स्मार्टफोन सेल में 29,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. इसकी वास्तविक कीमत 32,999 रुपये है. दूसरी बड़ी छूट  Mi Max 2 पर है, जिसे सेल में 12,999 रुपये में खरीदने का मौका है. अगला स्मार्टफोन है Redmi 4, जिस पर 500 रुपये की छूट है. स्मार्टफोन की एक्सेसरीज पर भी यहां 100 रुपये की विशेष छूट दी जा रही है.

इन तमाम औफरो के साथ ही Xiaomi प्री-कनफिगर्ड कौम्बो औफर भी लेकर आई है. ट्रैवल स्पेशल, पावर कौम्बो औफर का लाभ भी यहां उठाया जा सकता है. ट्रैवल स्पेशल में मी ट्रैवल बैकपैक के साथ सेल्फी स्टिक शामिल है. पावर कौम्बो में मी यूएसबी केबल 80 सीएम के साथ 9 वोल्ट का इंडिया स्टैंडर्ड ऐडेप्टर रखा गया है. क्रेजी कौम्बो में 3 प्री-कनफिगर्ड कौम्बो हैं –

-Redmi 5A + Mi LED Smart TV 4A 32,

-Mi Band – HRX Edition + Mi Band Strap – HRX Edition

-Mi Bluetooth Speaker Basic 2 + Mi Earphones Basic.

क्रेजी कौम्बो का लाभ मी स्टोर ऐप पर आज गुरुवार सुबह 11 बजे से मिलना शुरू हो गया है.

जैसा कि हम पहले एसबीआई के 5 फीसदी वाले डिस्काउंट का जिक्र कर चुके हैं, इसमें यूजर को छूट उनके ईएमआई लेन-देन पर मिलेगी. ध्यान दें, यूजर को 14 फीसदी (छूट वाली कीमत के हिसाब से) ईएमआई कनवीनिएंस फीस चुकाना अनिवार्य होगा.

Tags:
COMMENT