कल 18 जनवरी को भारतीय टीम तीसरे वनडे में औस्ट्रेलिया से सीरीज जीतने का इरादा ले कर मैदान पर उतरेगी पर लगता है कि उस के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत, जो फिलहाल वनडे टीम में शामिल नहीं हैं, अपने दिल की बाजी हार चुके हैं.

मामला कुछ यों है कि उन्होंने 16 जनवरी को अपने अकाउंट से इंस्टाग्राम पर एक लड़की के साथ अपनी तसवीर शेयर की थी और एक मैसेज भी लिखा था, ‘मैं तुम्हें खुश रखना चाहता हूं, क्योंकि तुम ही एक वजह हो कि मैं बेहद खुश हूं.’

 

View this post on Instagram

 

I just want to make you happy because you are the reason I am so happy ❤️

A post shared by Rishabh Pant (@rishabpant) on

ऋषभ पंत ने इस रोमांटिक तसवीर के साथ ही दिल वाली इमोजी भी बनाई थी. इस के बाद सब यही सोच रहे थे कि कौन है यह ‘मिस्ट्री गर्ल’. अभी लोग अपने दिमाग के घोड़े दौड़ा ही रहे थे कि जल्दी ही राज भी खुल गया.

दरअसल, उस ‘मिस्ट्री गर्ल’ ने भी वही तसवीर शेयर करते हुए इतना प्यारा मैसेज लिख दिया कि बात कन्फर्म हो गई कि उस लड़की और ऋषभ पंत के बीच प्यार की खिचड़ी पक रही है.

तसवीर वाली उस लड़की का नाम ईशा नेगी है. उस ने इंस्टाग्राम पर वही तसवीर शेयर करते हुए लिखा, ‘ … मेरा हमसफर, मेरा सब से अच्छा दोस्त, मेरा प्यार.’

 

View this post on Instagram

 

My man, my soulmate, my best friend, the love of my life. @rishabpant

A post shared by Įsha Negi 👑 (@ishanegi_) on

ऋषभ पंत ने अभी औस्ट्रेलिया में हुई टैस्ट मैचों की ‘बौर्डर गावसकर सीरीज’ में औस्ट्रेलिया के खिलाफ 4 मैचों में कुल 20 कैच लपके थे जो किसी भारतीय विकेटकीपर का रिकौर्ड है. उन्होंने इस सीरीज में 58 के औसत से कुल 350 रन भी बनाए थे.

तब ऋषभ पंत एक विवाद में भी घिर गए थे. मेलबर्न में हो रहे तीसरे टैस्ट मैच में औस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन ने उन से मजाक में कहा था कि जब वे अपनी पत्नी को सिनेमा दिखाने ले जाएंगे तो पंत उन के बच्चों के ‘बेबी सीटर’ बन सकते हैं.

मामला यहीं खत्म नहीं हुआ था. बाद में भारत और औस्ट्रेलिया की टीमें किरीबिली हाउस में इकट्ठा हुई थीं. वहां टिम पेन की पत्नी बोनी ने ऋषभ पंत को ‘बैस्ट बेबीसीटर’ बताया था. इस दौरान बोनी और पंत एक तसवीर में नजर आए थे. बोनी ने इस तसवीर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था और कैप्शन में लिखा था, ‘बैस्ट बेबीसीटर… ऋषभ पंत.’ उस तसवीर में मुस्कुराते हुए ऋषभ पंत टिम पेन के एक बच्चे को अपनी गोद में लिए हुए थे तो दूसरा बच्चा बोनी की गोद में था.

अब समझ में आया ऋषभ पंत के ‘बेबी सीटर’ बनने का राज.

Tags:
COMMENT