भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवा से मारपीट करने के मामले में एक पुलिस कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी कांस्टेबल का नाम संजय अहीर है. कांस्टेबल संजय पर सरेआम रीवा को थप्पड़ मारने का आरोप है.

ये है पूरा मामला

सोमवार को रीवा जडेजा अपनी BMW कार में सवार थी और सरु सेक्शन रोड पर शाम के वक्त उनकी गाड़ी एक पुलिसकर्मी की बाइक से जा टकराई. जिसके बाद दोनों के बीच कहासुनी हुई. इस दौरान दोनों के बीच गहमागहमी इतनी बढ़ गई कि पुलिस कांस्टेबल ने रीवा को थप्पड़ मार दिया. बता दें कि गाड़ी खुद रीवा चला रही थीं और उनके साथ एक बच्चा भी था.

इस बवाल के बाद रीवा सीधे जामनगर जिला पुलिस मुख्यालय पहुंच गईं. उनकी शिकायत पर जामनगर जिले के पुलिस अधीक्षक प्रदीप सेजुल ने आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया. जिसके बाद अब आरोपी की गिरफ्तारी कर ली गई.

एक व्यक्ति ने खुद को इस घटना का चश्मदीद बताते हुए दावा किया कि पुलिसकर्मी ने रीवा जडेजा को बुरी तरह मारा. विजयसिंह चावड़ा ने संवाददाताओं से कहा, ‘पुलिसकर्मी ने रीवा को बेरहमी से मारा और बहस के दौरान उसके बाल तक खींचे. हमने उसे (रीवा को) उससे बचाया.’

Tags:
COMMENT