आज कल भारतीय टीम में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए सबकी वाहवाही लूटने वाले टीम इंडिया के स्टार आलराउंडर हार्दिक पांड्या ने हाल ही में अपना 24 वां जन्मदिन मनाया. उन्होंने अपना यह जन्मदिन टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ियों के साथ मनाया. पांड्या ने अपने जन्मदिन के जश्न का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है, जो काफी वायरल हुआ. वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने टीम इंडिया को आड़े हाथों लेते हुए उन्हें भारत की गरीबी के बारे में बता दिया. बता दें कि इस वीडियो को देखकर जहां कुछ लोगों ने जमकर तारीफ की, वहीं कई यूर्जस ने जमकर उनकी अलोचना भी की.

वीडियो में हार्दिक शर्टलेस होकर केक काट रहे हैं, उनके पास टीम इंडिया के खिलाड़ी भी खड़े हैं, जो पांड्या को केक लगाते और केक थेरेपी करते नजर आ रहें हैं.

पांड्या के केक काटते ही अक्षर पटेल, मनीष पांडे और यजुवेंद्र चहल उनके चेहरे और पूरे शरीर पर केक लगा देते हैं, रोहित शर्मा पांड्या पर ऐसे केक फेंक रहे हैं, जैसे कि विकेट पर गेंद मारने की प्रैक्टिस कर रहे हों. जबकि साथ में खड़े धोनी वहां सबको कुछ बताते हुए नजर आ रहे हैं.

दरअसल, 11 अक्टूबर को पांड्या ने अपना 24वां जन्मदिन मनाया था, जिसका वीडियो उन्होंने अब सोशल मीडिया पर शेयर किया है. साथ ही उन्होंने लिखा, ‘सभी का जन्मदिन साल में एक बार आता है, जिसका बदला ‘मीठा’ होगा.’वैसे उस दिन पंड्या के साथ-साथ टीम इंडिया के बैटिंग कोच संजय बांगर और फिजियो पैट्रिक फारहार्ट का भी जन्मदिन था. इसलिए, पंड्या के अलावा उनकी भी केक थेरेपी की गई है.

Tags:
COMMENT