‘कैप्टन कूल’ के नाम से मशहूर महेंद्र सिंह धोनी सिर्फ कूल कप्तान ही नहीं बल्कि कूल डैडी भी हैं. दरअसल, धोनी इन दिनों अपने परिवार के साथ रांची में वक्त बिता रहे हैं. दीवाली के त्योहारी मौसम में धोनी ने अपनी बेटी जीवा के साथ 'लड्डू अटैक' का एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो और जीवा एक-दूसरे से लड्डू खाने के लिए लड़ते दिख रहे हैं.

वीडियो में लड्डू धोनी के पास है और वह अपनी बेटी जीवा के साथ बेसन का लड्डू शेयर कर रहे हैं. आस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज के खत्म होने के बाद अब भारतीय टीम अपने परिवार के साथ दीवाली मनाने की तैयारी कर रही है. टीम इंडिया का कार्यक्रम काफी व्यस्त रहता है ऐसे में परिवार और बच्चों के साथ वक्त बिताना क्रिकेटर्स के लिए काफी मुश्किल हो जाता है. लेकिन धोनी को जब भी वक्त मिलता है वह परिवार के साथ इसी तरह खुशियां बांटते हैं.

Attack on besan ka laddoo

A post shared by @mahi7781 on

उससे पहले टीम इंडिया के पास करीब एक हफ्ते का ब्रेक टाइम है और धोनी भी इसी फेस्टिव सीजन का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं. पिछले दिनों धोनी का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह अपने पालतू कुत्ते का साथ खेलते नजर आ रहे थे.

धोनी ही क्यों उनकी बेटी जीवा को भारतीय क्रिकेट टीम के अन्य खिलाड़ियों का प्यार भी भरपूर मिलता है. विराट कोहली भी रांची टी-20 से पहले धोनी के घर जाकर जीवा से मिले थे. कोहली ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वह जीवा को प्यार भरे लहजे में डराते नजर आ रहे हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...